थोड़े से बदलाव करेंगे तो नई लगने लगेगी पुरानी वैडिंग ड्रैस
थोड़े से बदलाव करेंगे तो नई लगने लगेगी पुरानी वैडिंग ड्रैस
Share:

फैशन के मामले में टीवी अभिनेत्रियां किसी से कम नहीं है. अदाकारा दृस्टि धामी की शादी 2015 में नीरज खेमका के साथ हुई थी. अपनी शादी में दृस्टि ने बहुत ही सुन्दर महरून रंग का लहंगा पहन रखा था. अपनी रिसेप्शन पार्टी में भी दृस्टि ने वही लंहगा और ज्यूलरी रिपीट की लेकिन उसको पहनने का स्टाइल बदल दिया. वह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आई. आप भी ड्रैसिंग स्टाइल से आइडिया ले सकती है और अपने वैडिंग ड्रैस को नए अंदाज से रिपीट कर सकती है.

लंहगा -: शादी में दो-तीन फंक्शन तो होती ही है और दुल्हन को हर फंक्शन में अलग-अलग ड्रैस पहननी पड़ती है. बढ़िया ट्रेडिशनल ड्रेसेज़ बहुत ही महँगी होती है जो हर किसी के बजट में नहीं आती. ऐसे में आप अपनी एक ड्रेस को शादी के हर फंक्शन में डिफरैंट-डिफरैंट तरीके से वियर कर सकती है. वैसे तो शादी के दिन लड़की को अपने सिर पर दुपट्टा रखना पड़ता है लेकिन इसी ड्रेस को दोबारा पहनना हो तो दुपट्टे को कंधे पर रखें या फिर साड़ी के पल्लू की तरह भी इसको ट्राई कर सकती है.

हेयर स्टाइल -: शादी के दिन सिर पर दुपट्टा सैट करने के लिए बालों का जूड़ा बनाना पड़ता है. लेकिन दूसरे फंक्शन में सेम पहराना डालने के लिए अपना हेयर स्टाइल बदल सकते है. बालों में कर्ल या स्ट्रेट करवा सकते है जिससे चेहरे को एक अलग की लुक मिलेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -