Mahindra XUV300 का ये वेरिएंट होगा ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैंस, जानिए कीमत
Mahindra XUV300 का ये वेरिएंट होगा ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैंस, जानिए कीमत
Share:

भारत में पावरफुल वाहनों में जाना माना नाम महिंद्रा ने अपनी XUV300 के W6 वेरिएंट में ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) का विकल्प शामिल कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है. नए मिड-स्पेक XUV300 AMT या ऑटोशिफ्ट कंपनी के W8 AMT वेरिएंट से करीब 1.50 लाख रुपये सस्ती है, जिसे इसी साल जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था. टॉप AMT मॉडल की तरह XUV300 W6 AMT सिर्फ डीजल मॉडल में ही उपलब्ध होगी और ये मैनुअल काउंटरपार्ट से करीब 49,000 रुपये महंगी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये है Polarity की इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए कीमत

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए महिंद्रा एक्सयूवी300 एएमटी में 1.5 लीटर का टर्बो डीजल इंजन दिया गया है, जो 115बीएचपी की पावर और 300एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) और हिल स्टार्ट असिस्ट शामिल किए गए हैं. इसके अलावा यह गियरबॉक्स गाड़ी को क्रीप फंक्शन भी देता है.

मात्र 1100 रु लेकर आओ, घर ले जाओ ये लोकप्रिय स्कूटर

भारतीय बाजार में महिंद्रा एक्सयूवी एएमटी का मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा एएमटी और टाटा नेक्सन एएमटी से है. विटारा ब्रेजा एएमटी की कीमत 8.69 लाख रुपये और 10.42 लाख रुपये के बीच है. साथ ही, नेक्सन एएमटी की कीमत 7.94 लाख रुपये से 11.01 लाख रुपये तक है. ऐसे में एक्सयूवी300 की कीमत इन दोनों से काफी ज्यादा है. वहीं, अगर हम इसकी सेगमेंट की हुंडई वेन्यू की बात करें तो इसमें एएमटी से भी बेहतर डीसीटी ऑटोमैटि गियरबॉक्स दिया गया है, जो पेट्रोल मॉडल में है और इसकी कीमत भी 9.35 लाख से 11.10 लाख रुपये तक जाती है.

Bajaj Pulsar 150 और Hero Xtreme Sports में से कौन सी बाइक है अलग, जानिए

Bajaj Pulsar 150 से Pulsar 150 Neon कितनी है अलग, जानिए तुलना

भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक्स और स्कूटर, जानिए फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -