अभिनेत्री गुल पनाग बनी Formula ई-कार को ड्राइव करने वाली पहली भारतीय महिला
अभिनेत्री गुल पनाग बनी Formula ई-कार को ड्राइव करने वाली पहली भारतीय महिला
Share:

अभिनेत्री गुल पनाग Formula ई-कार को ड्राइव करने वाली पहली भारतीय महिला जब अभिनेत्री बनी हैँ। हालांकि गुल पनाग फिल्मों कि दुनियां से काफी दूर हैं। इसलिए उनका ड्राइव को लेकर उत्साह देखते बनता ही है। बता दे कि वह एक कार्यकर्ता, एविएटर और एड्रेनालाईन जंकी भी हैं। जानकारी के मुताबित गुल पनाग बार्सिलोना में फॉर्मूला ई रेसिंग कार के बारे में जानकारी लेने के लिए महिंद्रा रेसिंग में शामिल हुई थी। महिंद्रा रेसिंग को लेकर किए गए अपने ट्वीट में गुल पनाग ने कहा कि अब वे फॉर्मूला ई कार चलाने की पहली भारतीय महिला बन चुकी हैं।

गुल कहना है कि उन्हें हमेंशा से ही रेसिंग का बेहद शौक था। इसलिए मैंने महिंद्रा रेसिंग में हिस्सा लिया। इस इन पिछले कुछ सालों में मैंने बहुत कुछ देखा है और बहुत कुछ सिखा भी हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह सब तब होता है जब मैं यहां आ सकता हूं।

आपको बता दे कि गुल पनाग का कहना है कि मैने एम 4इक्ट्रो महिंद्रा रेसिंग फार्मूला ई कार को चलाया, जो कि बहुत रोमांचित करने वाला था। गुल पनाग को सिम्युलेटर के माध्यम से फेलिक्स रोसेनक्विस्ट के मार्गदर्शन के साथ रखा गया था। फेलिक्स एक यूरोपीय एफ 3 चैंपियन, 2x मकाऊ ग्रां प्री और एफ 3 मास्टर्स विजेता है और वर्तमान में फॉर्मूला ई में महिंद्रा रेसिंग टीम के लिए रन कर रहे हैं। 

टीवीएस और होंडा बनी ग्राहकों की पसंदीदा कंपनी

सोनालिका ने खोला सबसे बड़े ट्रैक्टर विनिर्माण संयंत्र

जानिए हुंडई की फेसलिफ्ट एलीट आई-20 कब होगी लांच

मर्सिडीज़ की ए-क्लास कॉम्पैक्ट सेडान 2018 में होगीं लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -