इस डीलरशिप की स्केच के साथ Mahindra Mojo के लिए हो जाए तैयार
इस डीलरशिप की स्केच के साथ Mahindra Mojo के लिए हो जाए तैयार
Share:

महिंद्रा ग्रुप के महिंद्रा टू व्हीलर्स ने बेंगलुरू में मार्च 2017 के अंत तक उद्घाटन होने वाली अपनी पहली मोजो अनन्य डीलरशिप के स्केच का अनावरण किया। कंपनी का कहा कि वह इस तरह के मोजो को पूरे देश में डीलरशिप का चयन करने की तैयारी कर रहा है। डीलरशिप को महिंद्रा मोजो की ब्रांड छवि को मजबूत करने के लिए डिजाइन किया गया है। 

महिंद्रा के सीनियर GM सेल्स मार्केटिंग और प्रोडक्ट प्लानिंग नवीन मल्होत्रा का कहना है कि, "महिंद्रा मोजो के द्वारा अपने विभिन्न पहलों के माध्यम से बाइकिंग कल्चर में एक नई पहल शुरू करेगा। मोजो ट्राइब चैप्टर्स 30 भारतीय शहरों में फैला हुआ है। इसके साथ ही पिछले साल कंपनी ने चार मेगा ट्रेल्स सफलतापूर्वक किया।" 

महिंद्रा मोजो का संचालन 2 9 5 सीसी, तरल-कूल्ड, एकल सिलेंडर इंजन है, जिसमें 27 बीपीपी और 30 एनएम टोक़ के उत्पादन के साथ है। विशेष मोजो डीलरशिप को पेश करने के लिए महिंद्रा के कदम स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि कंपनी न सिर्फ मोजो ब्रांड बल्कि महिंद्रा टू व्हीलर ब्रांड को पूरी तरह बढ़ाने पर काम कर रही है। नई डीलरशिप एक नया डिज़ाइन लाएगा, जो मोजो ब्रांडेड सामान की बिक्री के साथ-साथ आकर्षण का केंद्र बनने की अनुमति देगा। महिंद्रा मोजो कंपनी का सबसे सफल मॉडल है। 

ये है इनोवा क्रिस्टा का DC अवतार, जानिए खासियत

लेक्सस ने भारत में पेश की लग्जरी ब्रांड, जाने कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -