ये है इनोवा क्रिस्टा का DC अवतार, जानिए खासियत

देश में हर साल कई कार निर्माता कंपनी अपनी कार का निर्माण करते हैं। और ये सिर्फ कार का निर्माण ही नही करते है बल्कि उसे बेहतर डिजाइन भी देते है ताकि ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींच सके। ऐसा ही मोटर डिजाइनिंग कंपनी DC, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का मॉडिफिकेशन कर रही है। आइए आपको बताए इनोवा क्रिस्टा के नए DC अवतार के बारे में इस कार के इंटिरियर में फुट स्पेस में बदलाव किए हैं। साथ ही, गाड़ी को टैन लैदर की थीम से डेकोरेट किया गया है।

आपको बता दे कि कार में ड्राइवर के केबिन को पैसेंजर केबिन से अलग रखा गया है। DC के डिजाइन में ड्राइवर केबिन के अलावा इनोवा में 5-6 सीटर नही बल्कि सिर्फ 2 सीटर होगी। आपको कार के इन सीटों पर फ्लाइट के बिजनेस क्लास वाली सीट का एहसास होगा। 

इसके अलावा पैसेंजर केबिन में सीटों के आगे ट्रे होगी, जिसे आप खाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको मनोरंजन के लिए स्क्रीन की सुविधा भी दी जाएगी। गाड़ी के रूफ पर रीडिंग लैंप्स दिए गए हैं। इस कार को खूबसूरत बनाने के लिए वुडन फ्लोरिंग के थीम का इस्तेमाल किया गया है। आपको भी अपनी इनोवा क्रिस्टा को DC से स्टाइल करवाना है तो इसके लिए आपको अपनी गाड़ी के उपर लगभग 5 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

टाटा निक्सन अपने सेगमेंट में सबसे शानदार होगी,जाने कैसे

वोल्वो ने लांच की नेक्सट जनरेशन सिटी बस, जाने खासियत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -