किताब में पढियें महिन्द्रा MOJO की पूरी दिलचस्प कहानी

भारत की जानीमानी मोटरकार मोटरबाइक कंपनी महिन्द्रा  ने अपनी 300सीसी की टूरर मोटरसाइकिल महिन्द्रा मोजो को लेकर एक किताब लॉन्च की है। यह किताब इस बाइक के लिए काफी खास है। इस किताब में इस बाइक की समस्त यात्रा और अवधारणा को समेटा गया है। किताब का नाम 'बॉर्न फोर्स द रोड' है जो इस बाइक की समस्त यात्रा का वर्णन करती है। इस किताब में वो समस्त कहानी है जो मोजो के बारे में खुलासा करती है। पुस्तक में मोजो की सफलता, अपने ट्रेल्स के रोमांच और आवेशपूर्ण जनजाति के संस्मरण के विवरण हैं।

क्या खास है किताब में-
बता दें कि इस किताब मोजो को बनाने वालों के जुनून की कहानी को कहा गया है। इसे 'मोजो तर्मीज़' के नाम से भी जाना जाता है, जो 'जोय ऑफ राइडिंग' और 'मोजो ब्रदरहुड' का ब्रांड वादा कर रहे हैं। इसके अलावा इस किताब में उनके अनुभवों को शामिल किया गया है जो गर्व से इस टूरर मोटरसाइकिल पर सवारी करते हैं।

लॉन्चिंग-
इस किताब की लॉन्चिंग पर महिन्द्रा दोपहिया लिमिटेड के सीईओ विनोद सहाय का कहना है कि मोजो महिंद्रा टू व्हीलर्स का प्रमुख ब्रांड है और प्रीमियम सेगमेंट में हमारा पहला परिचय भी है। मोजो को लेकर प्रतिक्रियाएं सकारात्मक रही हैं और उसनें कई पुरस्कार जीते हैं।
 
मोजो की खासियत-
महिंद्रा मोजो एक एडवेंचरस टूरर मोटरसाइकिल है जिसमें 295 सीसी तरल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन 27 बीएचपी और 30 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है। यह 21 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ लंबी दूरी की यात्रा तय कर सकता है।

 

फोर्ड ने इस कार को बनाने से इंकार करके की थी बहुत बड़ी गलती

भारत में जल्द लांच होगी Tata Tigor, जानें खासियत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -