Share:
अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, परवीन बॉबी से रहा था अफेयर
अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, परवीन बॉबी से रहा था अफेयर

बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में देने वाले महेश भट्ट का आज जन्मदिन है। वैसे महेश भट्ट अपने फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। जी हाँ, उनका निजी जीवन काफी विवादों में रहा है जिसके बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। अब आज हम आपको उनके कुछ ऐसे राज बताने जा रहे हैं जिसे आपने कभी नहीं सुना होगा। वैसे पहले हम आपको यह बता दें कि महेश भट्ट का जन्म 20 सितंबर 1948 को हुआ था और आज के समय में वह एक मशहूर डायरेक्टर हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट किया है और आज भी डायरेक्ट कर रहे हैं।

उनके डायरेक्शन में बनी फिल्मों को लोग देखना बहुत पसंद करते हैं इनमे सड़क, जख्म, आशिकी जैसी फ़िल्में शामिल हैं। आप सभी को बता दें कि महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी करने के लिए अपना धर्म इस्लाम कर लिया था। जी हाँ, इसका पहला कारण यह था कि वह सोनी से प्यार करते थे और दूसरा यह कि वो दूसरी शादी कर सकें। वैसे सोनी से पहले महेश का नाम परवीन बॉबी के साथ जुड़ा था। आपको याद हो परवीन वही अदाकारा हैं जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। परवीन अपने अंतिम समय में बहुत बुरी हालत में थी और कहा जाता है उनकी उस हालत के जिम्मेदार महेश भट्ट ही थे।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एक बार महेश उस समय चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने अपनी बेटी को लेकर कहा था कि 'अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी ना होती तो वो उससे शादी कर लेते।' वैसे इन दिनों महेश भट्ट का नाम रिया चक्रवर्ती से जुड़ा हुआ है जो सुशांत के केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में दोषी पाए जाने के बाद जेल में बंद हो चुकीं हैं।

कंगना ने बांधे योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पूल, इस फैसले से हैं खुश

दाऊद इब्राहिम संग वायरल हुई अमिताभ की तस्वीर, भड़के बेटे अभिषेक ने कही यह बात

अपने जन्मदिन पर शबाना आजमी ने शेयर की अपनी दर्द भरी दास्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -