सड़क हादसे में गई 11 जानें
सड़क हादसे में गई 11 जानें
Share:

सड़क हादसों की फेहरिस्त में इजाफा जारी है. अब यूपी के लखीमपुर खीरी इलाके में शनिवार एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमे सुबह सुबह ट्रक और टाटा मैजिक के बीच हुई भिड़ंत में दो महिलाओं सहित 11 लोगों की मौके पर ही जान चली गई. इस दर्दनाक हादसे में 5 घायलों को शाहजहांपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 एसपी डॉ. एस चिन्नप्पा के अनुसार, मामला थाना पसगवां लखीमपुर खीरी के उचौलिया चौकी का है जहां टाटा मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी. तभी नैशनल हाइवे पर उचौलिया के पास 'पापा जी के ढाबा' के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई. बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला. मैजिक में उस वक्त 17 सवारियां थीं. एसपी डॉ. एस चिन्नप्पा ने 11 लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है.

कई घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है. अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. घटना की सूचना मिलते ही खुद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी डॉ. एस. चिनप्पा मौके पर पहुंच हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. इस हादसे में टाटा मैजिक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना के बाद ट्रैफिक भी अवरुद्ध हुआ और लोगों की भीड़ जमा होने के कारण पुलिस को अपना काम करने में दिक्कत का सामना करना पड़ा फ़िलहाल यातायात सुचारु रूप से शुरू करवा दिया गया है. 

सड़क दुर्घटना में चार बारातियों की मौत

कुशीनगर हादसा: नारेबाजों को योगी ने कहा,नौटंकी बंद करो

योगी के ऐसे काम से जनता दूसरा विकल्प ढूंढ सकती है: राजभर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -