भावुक हुए कैप्टन कूल, टीम इंडिया को दी इमोशनल स्पीच
भावुक हुए कैप्टन कूल, टीम इंडिया को दी इमोशनल स्पीच
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी भले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे जाने वाली टीम इंडिया को खास संदेश दिया। धौनी का यह प्रोत्साहन भारतीय क्रिकेटरों के कुछ संगीतकारों के साथ 45 मिनट का ड्रम बॉन्डिंग सेशन का लुत्फ उठाने के बाद आया है। भारत के सीमित ओवर की टीम के कप्तान आगामी 17 टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं होंगे जिसमें इस सीजन में घरेलू मैदान पर 13 टेस्ट खेले जाएंगे।

धौनी ने शुरू में कहा, 'हमने ड्रम सेशन के साथ 45 मिनट पहले शुरुआत की थी और हममें से ज्यादातर सहमत होंगे कि ऐसा पहली बार हुआ है जब हमने कोई भी वाद्ययंत्र बजाया है। इसलिए हम इस तरह मजा भी ले सकते हैं और क्रिकेट में भी हम लुत्फ उठा सकते हैं। उन्होंने कहा, हममें से ज्यादातर ने क्रिकेट खेलना तब शुरू किया जब हम पांच साल के थे। मुझे लगता है कि यही समय है जब भारतीय क्रिकेट आगे की ओर बढ़ेगा। पिछले दो-तीन साल में हम युवाओं को टेस्ट में लाने के बारे में बात कर रहे थे।

धौनी ने बाद में कहा, अब हमारे पास टेस्ट मैचों में जमे हुए बल्लेबाज हैं, हमारे पास गेंदबाजों का पूल है। मैं सिर्फ दो या तीन बल्लेबाजों या गेंदबाजों के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। मैं गेंदबाजों और बल्लेबाजों के पूल के बारे में बात कर रहा हूं। इसलिए आगामी चरण काफी दिलचस्प होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -