Share:
महाराष्ट्र: नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर माँ की चाक़ू घोंपकर हत्या
महाराष्ट्र: नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर माँ की चाक़ू घोंपकर हत्या

मुंबई: महाराष्ट्र के बीड जिले से जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग लड़की की मां की चाक़ू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू की। बीड के टांडा की निवासी अनीता राठौड़ अपने पति वैजनाथ राठौड़ के साथ बाबाजी देव दर्शन के लिए गई थीं। 

इस बीच उनकी तीन बेटियां अपने घर पर ही थी। मौका देख पड़ोस में रहने वाला बबन चव्हाण नामक व्यक्ति ने उनकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ की। जब इस घटना की सूचना नाबालिग बेटियों ने अपने माता-पिता को दी। तो उन्होंने बबन के घर पहुंचकर इसका विरोध किया और बबन को फिर से ऐसा ना करने के लिए चेताया।  इस बात पर झगड़ा बढ़ गया और बबन चव्हाण उसके पिता राजेभाऊ चव्हाण, भाई सचिन चव्हाण और तीन अन्य साथियों ने मंगलवार को राठौड़ परिवार के घर गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। वैजनाथ राठौड़ को बचाने के लिए उसके रिश्तेदारों ने एक कमरे में बंद कर दिया। मगर, एक आरोपी ने अनीता राठौड़ के पेट पर चाक़ू से हमला कर दिया। नाजुक हालत में अनीता को स्वामी रामानंद तीर्थ अस्पताल में एडमिट कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अंबाजोगई ग्रामीण थाना पुलिस ने चार-पांच अलग-अलग टीमों का गठन कर मुख्य आरोपी बबन को अरेस्ट कर लिया। चव्हाण और उसके पिता राजेभाऊ चव्हाण को सीताफ ने अलग-अलग जगहों से पकड़ा गया है। पुलिस निरीक्षक वासुदेव मोरे ने जानकारी दी है कि चार अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

खेत में किसान को जमीन से निकला दिखा छोटा सा हाथ, खोदा तो देखकर उड़ गए होश

स्कूल से घर आते ही फंसे से झूल गई 15 वर्षीय बच्ची, घर में पसरा मातम

पति के जेल जाते ही साली ने बनाए जीजा से संबंध, फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेगी रूह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -