OMICRON: अजित पवार बोले- 'केवल मुंबई में नहीं आती अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट'

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के डिप्टी सीएम अजित पवार (Deputy CM Ajit Pawar) ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा है कि, 'ओमीक्रॉन (omicron) मामलों पर अगर पाबंदी लगानी है अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट (International flights) पर तो सिर्फ मुंबई (Mumbai) में ही नहीं बल्कि सभी राज्यों में आ रही है। फिर क्यों लोग एक राज्य से उतर कर दूसरे राज्य में कनेक्टिंग फ्लाइट से पहुंच जाते है, केंद्र सरकार को यह निर्णय लेना होगा।' जी दरअसल राहुल गांधी की मुंबई सभा को लेकर अजित पवार ने बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि, 'अगर ओमिक्रोन के मामले इस तरह से बढ़ते रहे तो परमिशन के बारे में सरकार को सोचना होगा। राहुल गांधी की मुंबई में 28 दिसंबर को सभा होने वाली है।' वहीं आज CDS बिपीन रावत की मौत पर भी अजित पवार ने बयान दिया। उन्होंने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार पहले से ही चॉपर का ऑडिट करती रही है क्योंकि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के साथ भी एक गड़बड़ी हुई थी। कुछ दिन पहले मेरे साथ भी हादसा होते-होते बचा है।' वहीं इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि 'जिस चॉपर से हादसा हुआ वो अच्छी क्वालिटी का है देश के वीआईपी इसी से सफर करते है फिर भी इस तरह की घटना क्यूं हुई है। इसकी जांच केंद्र सरकार जरूर करेगी।'

बात करें कोरोना के मामलों के बारे में तो महाराष्ट्र में कोरोना के 893 नए मामले आए और 10 लोगों की मौत हो गई। हालांकि पिछले 24 घंटे में ओमीक्रॉन स्वरूप का कोई मामला नहीं आया। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने बीते बुधवार को यह जानकारी दी है। आपको बता दें कि कोरोना के नए मामलों के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 66,40,888 हो गई और मृतकों की संख्या 1,41,204 हो गई है। मिली जानकारी के तहत राज्य में बीते मंगलवार को कोरोना के 669 मामले आए और 19 लोगों की मौत हो गई।

खत्म किसान आंदोलन! सिंघु बॉर्डर पर उखड़ रहे तंबू और बंट रहीं मिठाइयां

ICU में हैं ग्रुप कैप्टन वरुण, अगले 48 घंटे बेहद अहम

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ हॉकले टिम पेन की क्रिकेट में वापसी देखना चाहते है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -