मालेगाव में कोरोना ने मचाया हाहाकार, एक दिन में सामने आए संक्रमण के 36 नए मामले
मालेगाव में कोरोना ने मचाया हाहाकार, एक दिन में सामने आए संक्रमण के 36 नए मामले
Share:

मालेगांव: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. महाराष्ट्र का मालेगांव तो हॉटस्पॉट के रूप में उभर कर सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, यहां आज सुबह लगभग 36 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं, जिसके बाद शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 163 पहुंच गया है. 

सामने आए कोरोना वायरस के नए मामलों में 21 पुरूष, 14 महिलाएं और 9 साल का एक बच्चा शामिल है. मालेगांव शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद 8,068 पहुंच गई है, जबकि मौत का आंकड़ा 342 पहुंच गया है. यदि मालेगांव की बात करें तो कोरोना के चलते अभी तक यहां पर 12 लोगों की मौतें हो चुकी हैं. 7 लोगों को उपचार के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है.

पूरे देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 29,435 पहुंच गई है. रिकवर होने वालों का आंकड़ा 6,869 और 934 मौतें शामिल हैं. मालेगांव शहर की जनसँख्या लगभग 10 लाख है. मालेगांव में 70% से ज्यादा लोग गरीबी रेखा से नीचे हैं. आपको बता दें कि मालेगांव महाराष्ट्र के रेड जोन में आता है. यहां के 18 इलाकों को कैंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

MSME सेक्टर को फिर से खड़ा करने में जुटी सरकार, देगी 3 लाख करोड़ कर्ज की गारंटी

इस राज्य में लॉकडाउन के बीच रचाई गई शादी

Mutual Funds में RBI ने फूंकी जान, किया बड़ी आर्थिक मदद का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -