गेहूं की फसलों में लगी भयंकर आग, फायर कर्मियों ने किया बुझाने का प्रयास तो ग्रामीणों ने कर डाला ये हाल
गेहूं की फसलों में लगी भयंकर आग, फायर कर्मियों ने किया बुझाने का प्रयास तो ग्रामीणों ने कर डाला ये हाल
Share:

महाराजगंज: एक तरफ कोरोना महामारी ने पूरे देश में भारी आतंक मचा रखा है वही दूसरी तरफ देश से कई ऐसे मामले सामने आ रहे है जो स्थिति ओर बिगाड़ रहे है। इस बीच महाराजगंज जिले में श्यामदेउरवा थाना इलाके में गेहूं की खड़ी फसल में लगी आग बुझाने गए फायर सर्विस के कर्मचारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का केस सामने आया है। इस मामले में एक फायर कर्मचारी चोटिल हो गया। एसपी प्रदीप गुप्ता ने फायर कर्मचारी के विरुद्ध मारपीट करने वाले रहवासियों के विरुद्ध मामला दर्ज करने का निर्देश श्यामदेउरवा थाना के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार राय को दिया।

वही एसपी ने बताया कि अग्निशमन विभाग के कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डाल कर आग बुझा रहे हैं। ऐसे में उनकी मदद करने कि जगह मारपीट व दुर्व्यवहार करना गंभीर बात है। प्रकरण में अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के कतरारी गांव के पूरब सिवान में मंगलवार को एक चिंगारी शोला बन कर अन्नदाताओं की खड़ी फसल को जलाने लगी। 

वही देखते ही देखते आग बेलराई, परसिया इंदरपुर, महुअवा-महुई, नंदना एवं सोहवल गांव के सिवान में फैल गई। इन सभी गांवों के मध्य तकरीबन चार सौ एकड़ गेहूं की फसल जलने लगी। तहरीर पर श्यामदेउरवा थाना परिसर में खड़े फायर टेंडर को आग बुझाने के लिए प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार राय ने फौरन कतरारी भेजा। स्वयं पुलिस बल के साथ अवसर पर पहुंचे। रहवासियों के साथ मिल कर आग बुझाना आरम्भ किया, किन्तु आग अनियंत्रित हो रही थी। उसके तेज लपट के आगे बुझाने का सभी प्रयास धराशायी हो जा रहा था। 

प्रतिबंध हटते ही ममता करेंगी कूचबिहार का दौरा, CISF की फायरिंग में 4 की गई थी जान

KKR की हैरतअंगेज हार ने तोड़ा शाहरुख खान का दिल, ट्वीट कर फैंस से कह डाली ये बात

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अखिलेश यादव, कुछ दिन से आ रहा था बुखार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -