राम मंदिर नहीं बना तो परिणाम बीजेपी को 2019 में दिखेगा- महंत नृत्यगोपाल
राम मंदिर नहीं बना तो परिणाम बीजेपी को 2019 में दिखेगा- महंत नृत्यगोपाल
Share:

पटना : राम मंदिर को लेकर बीजेपी अब चहुँमुखी निंदा का शिकार हो रही है. बजे के झूठे चुनाविवाड़े कि पोल अब जनता के सामने खुल गई गई है. बिहार के चम्पावत छतार में रामधाम मंदिर में श्री 1008 मौनी महाराज ने संकट मोचन हनुमान व रामेवश्वरम शंकर की मूर्ति स्थापना के दौरान भी राम मंदिर पर अपने विचार जाहिर किये. इस मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अयोध्या से श्री रामजन्म भूमि न्यास समिति के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास भी शामिल थे.

मौनी बाबा ने मन्दिर में भगवान हनुमान और शंकर की मूर्ति स्थापित करने के बाद चम्पावत के रामधाम मंदिर में ही भक्तों को रामेवश्वरम का फल मिलने की बात कही. इस दौरान महंत नृत्यगोपाल ने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया से राम मन्दिर बनने में जरूर देरी हो रही है. लेकिन उन्हें विश्वास है.

अयोध्या में राम मंदिर बनने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी गंभीर हैं. जल्द ही अयोध्या में राममंदिर का निर्माण होगा. साथ ही अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा राम मन्दिर निर्माण से हिंदू लोगों की आस्था जुड़ी हुई है. अगर मंदिर नहीं बनता है तो इसका असर भाजपा के 2019 के चुनाव में भी दिख सकता है.

 

भागवत को चार साल बाद राममंदिर याद आया- अंसारी

विहिप के नए अध्यक्ष का ऐलान, जल्द बनेगा राम मंदिर

कोर्ट का फैसला जो भी हो, राम मंदिर बनके रहेगा- विहिप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -