महाशिवरत्रि के दिन शिलिंग पर अर्पित कर दें यह चीज़, हो जाएंगे मालमाल
महाशिवरत्रि के दिन शिलिंग पर अर्पित कर दें यह चीज़, हो जाएंगे मालमाल
Share:

कहते हैं भगवान शिव को देवो का देव महादेव कहते हैं और ऐसे में शिव जी को सोमवार का दिन अत्यंत प्रिय माना जाता हैं. वहीं पुराणों में ऐसा कहा गया है कि अन्य दिनों की अपेक्षा सोमवार का दिन भगवान शिव की पूजा और अभिषेक करने से कई गुणा लाभ की प्राप्ति होती हैं और वह आप जो मांगते हैं दे देते हैं. कहा जाता है सोमवार के दिन भोलेनाथ से जो माँगा जाए वह मिल जाता है. ऐसे में सोमवार के दिन कई उपाय भी बताए गए हैं जो किए जाए तो बहुत लाभ होता है. आज हम आपको एक ऐसा ही उपाय बताने जा आरहे हैं जिसे करने के बाद आप मालमाल हो सकते हैं और सब कुछ हांसिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं.

उपाय - कहा जाता है शिवलिंग पर बेलपत्र, दूध से अभिषेक, गन्ने के रस का अभिषेक करने के बाद शिव भगवान को खुश किया जा सकता है. वहीं अगर आप चाहे तो यह सभी चीजें ना चढ़ाकर, एक विशेष चीज चढ़ाने के बाद भी खूब सारा धन हांसिल कर सकते हैं और भगवान शिव से वह सब हांसिल कर सकते हैं जो आप चाहते हैं. आइए बताते हैं. इसके लिए आपको करना बस यह होगा कि कहीं से धतूरा लेकर आए और उसे अच्छी प्रकार से धूल ले और फिर किसी भी शिवमंदिर जाकर इसे चढ़ा देना है. इसी के साथ इस बात का ध्यान रखना है कि धतूरे को चढ़ाने से पहले आप सोमवार की सुबह उठकर नित्य कर्म कर लेना है और फिर स्नान कर साफ-सुथरे वस्त्र धारण कर लेना है.

इसी के साथ अब धतूरे को लेकर इसे शिवमंदिर में जाकर शिवलिंग के ऊपर अर्पित कर देना है. कहते हैं धतूरे को अर्पित करते हुये भगवान शिव का प्रिय मंत्र 'ॐ नमः शिवाय' मंत्र का जाप करना है. आप सभी को बता दें कि यह ज्योतिष द्वारा बताए गए सर्वश्रेष्ठ उपाय है जिन्हे करने के बाद बहुत से लाभ प्राप्त किए जा सकते हैं और यह उपाय आप सभी को मालामाल बना सकता है.

अगर रास्ते में पड़े आपको भी मिले हैं पैसे तो समझ जाइए यह इशारा

इस अक्षर के नाम वाले लोग लेकर पैदा होते हैं राजयोग, बनते हैं करोड़ो के मालिक

यह तीन रत्न बना सकते हैं आपकी ज़िंदगी को सबसे बेहतरीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -