जादूगर ने फांसा आधें दर्जन से भी ज्यादा महिलओं को अपने जाल में

Feb 14 2016 08:43 AM
जादूगर ने फांसा आधें दर्जन से भी ज्यादा महिलओं को अपने जाल में

लखनऊ : बरेली जिलें के हनमाना गांव में जादूगर राजा राम ने अपने सम्मोहन से  गांव की कई महिलओं को अपने जाल में फांस लिया है।जादूगर की इस हरकत से गांव वाले काफी पेरशान हो रहें है। 

हनमाना गांव में रहने वाला आदर सिंह नामक युवक और गांव वालों ने मिलकर जादूगर की पुलिस थाने में जाकर शिकायत की है। और आदर सिंह ने बातया कि उसकी पत्नी रानी को जादूगर ने अपने मोह में फांस लिया है। मेंरी पत्नी आन दिन मुझ से झगडने लगी है, और इस से पहले हमारे बीच सब कुछ ठीक था। पर जादूगर से मिलने के बाद से यह सब होने  लगा है। और इतना ही नही आदर सिंह 

ने बताया कि मेंरे पड़ोसी दोस्त राकेश की पत्नी गाीता जादूगर से मिलने गई थी। और घर आने के बाद उसकी पत्नी भी  अजीब किस्म की हरकते करने लगी थी। और घर का काम भी नही करती थी और अचानक से वह घर छोड़कर भी चली गई है। इस बात की पुष्टि राकेश ने भी पुलिस के सामने की  ।आदर सिंह ने बताया कि गीता या फिर मेंरी पत्नी ही नही गांव की अन्य महिलायें जो जादूगर के पास गई थीं। वह भी अजीब किस्म की हरकते करने लगी थी। 

हालांकि पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जादूगर की तलाश जारी कर दी है।  थाना प्रभारी ने गावं वालोँ से कहा कि जल्द ही हमारी टीम जादूगर को खोज निकालेगी। और हम जादूगर के खिलाफ कड़ा एक्शन भी लेगें। लखनऊ;- बरेली जिलें के हनमाना गांव में जादूगर राजा राम ने अपने सम्मोहन से  गांव की कई महिलओं को अपने जाल में फांस लिया है।जादूगर की इस हरकत से गांव वाले काफी पेरशान हो रहें है।

हनमाना गांव में रहने वाला आदर सिंह नामक युवक  और गांव वालों ने मिलकर जादूगर की पुलिस थाने में जाकर शिकायत की है। और आदर सिंह ने बातया कि उसकी पत्नी रानी को जादूगर ने अपने मोह में फांस लिया है। मेंरी पत्नी आन दिन मुझ से झगडने लगी है, और इस से पहले हमारे बीच सब कुछ ठीक था। पर जादूगर से मिलने के बाद से यह सब होने  लगा है। और इतना ही नही आदर सिंह 

ने बताया कि मेंरे पड़ोसी दोस्त राकेश की पत्नी गाीता जादूगर से मिलने गई थी। और घर आने के बाद उसकी पत्नी भी  अजीब किस्म की हरकते करने लगी थी। और घर का काम भी नही करती थी और अचानक से वह घर छोड़कर भी चली गई है। इस बात की पुष्टि राकेश ने भी पुलिस के सामने की  ।आदर सिंह ने बताया कि गीता या फिर मेंरी पत्नी ही नही गांव की अन्य महिलायें जो जादूगर के पास गई थीं ।  वह भी अजीब किस्म की हरकते करने लगी थी। 

हालांकि पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जादूगर की तलाश जारी कर दी है। थाना प्रभारी ने गावं वालोँ से कहा कि जल्द ही हमारी टीम जादूगर को खोज निकालेगी। और हम जादूगर के खिलाफ कड़ा एक्शन भी लेगें।