होटल, मॉल, सार्वजनिक स्थानों पर बिना टीकाकरण वाले लोगों की पहुंच को रोकने के लिए मदुरै प्रशासन ने सख्त नियम लागू किये

मदुरै: COVID-19 टीकाकरण कवरेज बढ़ाने के लिए मदुरै जिला प्रशासन ने फैसला किया है कि एक सप्ताह के बाद बिना टीकाकरण वाले लोगों को होटल, शॉपिंग मॉल और अन्य व्यावसायिक सुविधाओं जैसे सार्वजनिक स्थानों पर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। प्रशासन ने लोगों को COVID-19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक लेने के लिए एक सप्ताह का समय दिया है।

मदुरै के जिला कलेक्टर अनीश शेखर ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "लोगों को COVID-19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक लेने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है।" "जिन्हें टीका नहीं लगाया गया है, उन्हें होटल, शॉपिंग मॉल और अन्य व्यावसायिक व्यवसायों जैसे सार्वजनिक स्थानों पर जाने की अनुमति नहीं होगी।"

जिला कलेक्टर के अनुसार "भीड़-भाड़ वाली जगहों पर, केवल कोरोनावायरस टीकाकरण प्रमाण पत्र रखने वाले व्यक्तियों को अनुमति दी जानी चाहिए। जिन लोगों को टीका नहीं मिला है, उन्हें होटल, हॉस्टल, बार, शॉपिंग मॉल, व्यवसाय, कारखानों, शैक्षणिक संस्थानों, विवाह हॉल, थिएटर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी। बाजार, या शराब की दुकानें। सार्वजनिक क्षेत्रों में आने वाले लोगों को कम से कम टीके की पहली खुराक मिलनी चाहिए "उन्होंने कहा कि मदुरै में लगभग 3 लाख लोगों को टीकाकरण की एक भी खुराक नहीं मिली है।

प्याज क्यों है वर्जित? जानिए इसकी उत्पत्ति की पौराणिक कथा

नाराज पितरों को मनाने के लिए आज का दिन है बहुत शुभ, जरूर ये करें काम

Ind Vs NZ: मुंबई का ही गेंदबाज़ तोड़ रहा टीम इंडिया की कमर, अकेले चटका दिए 6 विकेट

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -