बहन की हत्या के आरोपी भाई ने थाने में पिया एसिड, हुई मौत

Sep 13 2019 05:55 PM
बहन की हत्या के आरोपी भाई ने थाने में पिया एसिड, हुई मौत

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के इंगोरिया थाने में हत्या के एक आरोपी ने एसिड पीकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी समेत सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. आरोपी युवक भरत मीना ने थाने के शौचालय में रखा एसिड पीकर जान दे दी, जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर हालत के चलते उसे इंदौर रेफर कर दिया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

इंगोरिया थाने के पुलिसकर्मियों पर लापरवाही के मामले में निलंबन की कार्रवाई की गई है. निलंबित पुलिसकर्मियों में थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले, एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड पुलिस कॉन्सटेबल, तीन कॉन्सटेबल और एक नगर सैनिक शामिल है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आत्महत्या करने वाला शख्स अपनी छोटी बहन की हत्या के जुर्म में इगोरिया थाने में बंद था. 

उज्जैन जिले के इंगोरिया थाने के अंतर्गत आने वाले गांव उट्वास के निवासी पिता हीरालाल ने अपने पुत्र भरत मीणा के साथ मिलाकर 17 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर बुधवार को थाना इंगोरिया में बंद कर दिया. पुलिस ने मृतका की मां और पड़ोसियों के बयान के आधार पर दोनों बाप-बेटे को हिरासत में लिया था. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी लड़की की गला दबाकर हत्या किए जाने का खुलासा हुआ था.

आर्थिक मंदी में भी भारतवासियों को मिल सकती है गुड न्यूज़, पेट्रोल-डीजल के दामों में आ सकती है बड़ी गिरावट

वित्त राज्यमंत्री ने सरकारी बैंकों से एनपीए को लेकर की यह अपील

नौकरियों के मामले में अच्छा रहा पिछला वित्त वर्ष, वित्तीय रिसर्च एजेंसी का दावा