मध्यप्रदेश: महू के पास नकली नोटों के साथ तीन युवक गिरफ्तार
मध्यप्रदेश: महू के पास नकली नोटों के साथ तीन युवक गिरफ्तार
Share:

महू: देश में लगातार ही अपराध बढ़ रहे हैं। जिससे अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि बाजार में नकली नोट खपाने के लिए खड़े तीन युवकों को बड़गोंदा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि इनके पास से नकली बीस हजार रुपए जब्त किए गए है। वहीं बता दें कि गिरोह का मुख्य सरगना फरार हो गया।

जम्मू कश्मीर: आतंकियों से मुठभेड़ में मारा गया पत्रकार सुजात बुखारी का हत्यारा

इसके साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह तथा एसडीओपी विनोद शर्मा ने बताया कि गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि कोदरिया क्षेत्र के कॉर्पाेरेशन बैंक तिराहे पर कुछ युवक संदिग्ध रूप से खड़े हैं, जिनके पास नकली नोट हैं, जिन्हें बाजार में चलाना है। यहां बता दें कि बड़गोंदा पुलिस थाना प्रभारी अरुण कुमार सोलंकी ने बल के साथ घेराबंदी कर तीनों युवकों को पकड़ा और पूछताछ की है। पहले तो युवकों ने पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की तो सच उगल दिया।

सहारनपुर-अंबाला हाईवे पर लगा भीषण जाम, टोल के विरोध में धरने पर बैठे किसान

यहां बता दें कि गिरफ्तार युवकों के नाम अब्दुल वहाब निवासी हम्माल मोहल्ला महू, निहाल निवासी विलोटीपुरा उज्जैन और मोहम्मद आशिफ निवासी गांगल्याखेडी है। बता दें कि तलाशी लेने पर इनके पास से सौ-सौ के नकली नोट मिले हैं बता दें कि इन लोगों से कुल बीस हजार रुपए जब्त किए गए। वहीं पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि यह नकली नोट उज्जैन के आरोपी निहाल ने उसके किसी साथी से दिलवाए थे जिन्हें बाजार में चलाना था। इस मामले में मुख्य आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर है।


खबरें और भी 

अमेरिका में प्रख्यात शास्त्रीय संगीतकार उस्ताद इमरत खान का हुआ निधन

सतना हादसा: दो सगी बहनों की मौत पर परिवार में छाया मातम

बड़वानी जिले में आठ देशी पिस्टल और एक कट्टा सहित दो आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -