शिवराज के मंत्री ने पीएम मोदी को बताया अकबर, तारीफ की या कसा तंज ?
शिवराज के मंत्री ने पीएम मोदी को बताया अकबर, तारीफ की या कसा तंज ?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट के मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना मुग़ल बादशाह अकबर से की है. राज्य के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पीएम मोदी को अकबर के समान महान करार दिया है. यही नहीं, उन्होंने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश का सर्वश्रेष्ठ हीरा बताया है.

दरअसल, गुना में लोकार्पण और भूमिपूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में शामिल होने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना आए हुए थे. सिंधिया के लिए मंच पर विशेष राजशाही कुर्सी का प्रबंध किया गया था. कार्यक्रम के दौरान पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि अकबर के पास हीरे छांटने की क्षमता थी. अकबर इसलिए बड़ा था, क्योंकि उसके पास 9 हीरे थे. देश के पीएम, नरेंद्र मोदी ने भी उड्डयन मंत्रालय के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया के रूप में मध्यप्रदेश से सर्वश्रेष्ठ हीरा चुना है. 

सिसोदिया ने आगे कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड्डयन मंत्रालय को जमीन से उठाकर आसमान में पहुंचा दिया है. वहीं सिंधिया ने कहा कि वे इस पार्टी में सेवा करने आए हैं. जब तक सरकार की योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पूरी तरह से नहीं पहुंच जाता, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस सरकार ने जनकल्याण की जगह खुद के कल्याण पर ध्यान दिया उसे बदलने के लिए 25 विधयाकों और 6 मंत्रियों ने बलिदान दिया था.

 

अश्विनी वैष्णव ने किया देश का पहला 5G कॉल, पूर्णतः 'मेड इन इंडिया' है नेटवर्क

पीएम मोदी बोले- 18 राज्यों में भाजपा की सरकार, 1300 से अधिक विधायक, लेकिन हमें रुकना नहीं है...

शिवसेना नेता संजय राउत बोले- काशी और मथुरा हमारे लिए बेहद जरुरी, लेकिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -