शिवसेना नेता संजय राउत बोले- काशी और मथुरा हमारे लिए बेहद जरुरी, लेकिन...

मुंबई: शिवसेना ने ज्ञानवापी मामले को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत का कहना है कि भाजपा 2024 लोकसभा चुनाव के लिए 'मंदिर-मस्जिद' के मुद्दे को भड़का रही है। उन्होंने श्रीलंका में जारी आर्थिक संकट का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र सरकार को महंगाई के मुद्दे पर ध्यान देना चाहिए। ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे की रिपोर्ट गुरुवार को अदालत में दाखिल हो चुकी है।

उल्लेखनीय है कि, बीते हफ्ते राउत ने कहा था कि राम जन्मभूमि आंदोलन के बाद और ऐसे में जब भगवान राम का भव्य मंदिर तैयार हो रहा है, तो देश को स्थिरता की आवश्यकता है। दिल्ली में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए राउत ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि 2024 की तैयारियां इस प्रकार से की जा रही हैं कि देश में तनाव उत्पन्न करने के लिए सभी ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों की खुदाई की जा रही है।' राउत बोले कि काशी-मथुरा मंदिर शिवसेना जैसी हिंदुत्व पार्टियों के लिए आवश्यक है, मगर केंद्र सरकार को महंगाई और अन्य मुद्दों पर बोलना चाहिए। संजय राउत ने कहा कि, 'काशी-मथुरा मंदिर का मुद्दा हमारे लिए आवश्यक है, मगर दोनों पक्षों की तरफ से चुनाव लड़ने के मुद्दे पर दंगा भड़काने से बचना चाहिए। हम देख रहे हैं कि श्रीलंका में क्या हो रहा है। सभी पक्षों को ऐसे मुद्दों पर एहतियात से काम करना चाहिए।'

संजय राउत बोले कि विकास के नाम पर चुनाव लड़े जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि, अयोध्या मंदिर के बनने के बाद ऐसे मुद्दों को आम सहमति से हल किया जाना चाहिए। पूरा वक़्त इसमें बर्बाद किया जा रहा है कि ताजमहल और जामा मस्जिद के नीचे क्या है। कोई भी महंगाई, बेरोजगार और देश के आर्थिक स्थिति पर बात नहीं कर रहा है। चुनाव इन मुद्दों पर लड़े जाने चाहिए।

राज ठाकरे का अयोध्या दौरा स्थगित, भाजपा सांसद ने कहा था- यूपी की धरती भी न छु सकेंगे

लालू परिवार के 17 ठिकानों पर CBI के छापे, भ्रष्टाचार के आरोपों पर हुआ एक्शन

महंगाई के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में कांग्रेस, राहुल गांधी फिर विदेश दौरे पर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -