शीशा देख ही उसे खाने दौड़ता है ये शख्स, ऐसा अजीब है शौक
शीशा देख ही उसे खाने दौड़ता है ये शख्स, ऐसा अजीब है शौक
Share:

आज हम आपको ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें कांच खाने की आदत है. सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकीन ये सच है और इसे देखकर हर कोई ही हैरान रहता है. वैसे दुनिया में कई ऐसे इंसान हैं जो किसी अजूबे से कम नहीं हैं. कई बार ऐसे मामले सामने आये हैं जिनमें लोग अजीब हरकत करते हैं. ऐसे ही एक शख्स मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में हैं जिसे कांच खाने की आदत है. जानते हैं उसके बारे में. 

शहपुरा के रहने वाले दयाराम साहू को कांच खाने का शौक है. पेशे से वकील दयाराम बड़े ही मजे से कांच को खाते हैं. इन्हें बचपन से ही कांच खाने की आदत है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दयाराम बल्ब और कांच की बोतलों के टुकड़ों को कितनी आसानी से चबाकर निगल जाते हैं. इतना ही नहीं, उनकी पत्नी कांच खाने से रोकने की बजाय उनके लिये कांच का जुगाड़ करती है. 

बता दें, दयाराम की पत्नी बताती हैं कि शादी के ठीक बाद जब वह ससुराल पहुंची थी तब अपने पति को चुपचाप कांच खाता देख वह दंग रह गई थी. उन्होंने कई बार अपने पति को कांच खाने से रोकने की कोशिश भी की लेकिन दयाराम नहीं माने, लिहाजा उनकी पत्नी अब खुद कांच लाकर उन्हें देती है. ऐसे ही जब उसके बारे में जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि बचपन से ही उनके दिमाग में कुछ अलग करने की चाहत थी और इसी चाहत के चलते उन्होंने कांच खाना शुरू किया, जो पहले उनका शौक फिर बाद में नशा बन गया. पहले वह एक किलो तक कांच चबा जाते थे, हालांकि दांत कमजोर होने के कारण अब उन्होंने कांच खाना धीरे धीरे बंद करने का निर्णय लिया है. 

इस शख्स ने बना डाला चूहों के लिए पूरा गांव, किए हैं इतने ख़ास इंतजाम

VIDEO : शिक्षक का हुआ तबादला, तो रो पड़ीं पूरे स्कूल की छात्राएं

बॉस को कुछ ऐसा मैसेज भेज गई महिला, धोना पड़ा नौकरी से हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -