प्रिंसिपल ने माँ सरस्वती पर की अभद्र टिप्पणी, लोगों का गुस्सा फूटा और फिर...
प्रिंसिपल ने माँ सरस्वती पर की अभद्र टिप्पणी, लोगों का गुस्सा फूटा और फिर...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में सेंवढ़ा कॉलेज के प्राचार्य एसएस गौतम को मां सरस्वती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. हाल ही में सेंवढ़ा कॉलेज के प्राचार्य का वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें एस एस गौतम देवी सरस्वती के बारे में बेहद आपत्तिजनक और अभद्र बातें कहते नज़र आ रहे हैं.

26 मई को वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का आक्रोश फूटा और उन्होंने प्राचार्य एसएस गौतम के खिलाफ नारेबाजी की. दतिया में ब्राम्हण समाज के अलावा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एनएसयूआई ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर मामला दर्ज करने और प्राचार्य को हिरासत में लेने की मांग की. विभिन्न दलों के छात्र नेताओं ने कहा कि अगर प्राचार्य के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे.

प्राचार्य के खिलाफ लोगों के गुस्से देखते हुए पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने प्राचार्य गौतम को शुक्रवार देर रात हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार किए जाने के बाद प्राचार्य को अदालत में पेश किया गया. जिसक बाद प्राचार्य को 14 जून तक न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया. सुरक्षा कारणों की वजह से अदालत ने उन्हें ग्वालियर जेल में रखने का आदेश दिया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाई कैबिनेट बैठक में मोबाइल पर रोक

सप्ताह के आखिरी दिन भी गिरावट के साथ बंद हुए शेयर बाजार

पांच जुलाई को वित्त मंत्री पेश करेंगी आम बजट, व्यापार को कई उम्मीदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -