मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का नया षड्यंत्र, स्टेडियम का नाम बदलने की हो रही तैयारी

इंदौर/ब्यूरो। इंदौर के होलकर परिवार की उषाराजे के नाम पर ही इस स्टेडियम  का नामकरण 1990 में इसके उद्घाटन के वक्त तय किया गया था। लेकिन अब  मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा इंदौर से होलकरों  का नामोनिशान मिटाने का षड्यंत्र करते हुए उषाराजे होलकर स्टेडियम का नाम बदलने के लिए बीते दो सालों से नगर निगम पर दबाव डाला जा रहा है। 

दरअसल एमपीसीए के पदाधिकारी होलकर का नाम भी हटाना चाहते हैं और उसकी जगह मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का नाम स्टेडियम के लिए प्रयोग करना चाहते हैं और निगम रिकार्ड में भी यह संशोधन करवाने के लिए दबाव-प्रभाव बनाते रहे। 35 लाख से अधिक का टैक्स भी एमपीसीए पर बकाया था, जो अभी मैच से पहले चुकाया गया और उससे बचने के लिए ही पास मांगने के झूठे आरोप लगाए गए। 

एमपीसीए द्वारा पास मांगने का दबाव बनाने के आरोपों के संबंध में उपायुक्त लता अग्रवाल का दो टूक कहना है कि 32 लाख का सम्पत्ति कर के अलावा बीते पांच सालों से कचरा संग्रहण शुल्क नहीं चुकाया और दो साल का जल कर भी बाकी है। बीते कई दिनों से नगर निगम बकाया टैक्स की राशि मांग रहा है और मनोरंजन कर भी नहीं दिया। इसके चलते उन्होंने अपने एआरओ को भेजा, जिसे डांटकर भगा दिया। फिर मुझे स्टेडियम जाना पड़ा। मैं किसी से डरने-दबने वाली नहीं, चाहे तो मेरा तबादला करवा दें। रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरिज के मैच करवाने वाली कंपनी भी बिना कर चुकाए भाग गई। 

देशभर में कई तरह से मनाया जाता है दशहरा, देखें 10 अनोखी तस्वीरें

जस्टिन की वाइफ हैली ने दिखाए अपने क्लीवेज, फैंस हो गए घायल

राजस्थान में 'भारत जोड़ो यात्रा' के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे बेरोज़गार, निशाने पर गहलोत सरकार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -