मध्य प्रदेश चुनाव: एक और संत चला सियासत की राह पर
मध्य प्रदेश चुनाव: एक और संत चला सियासत की राह पर
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश 2018 विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों के नेता जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं. सभी नेता वादे और सियासी वार कर वोटरों को लुभाने की कोशिश की में है. वहीं पिछले चुनाव में दो संतों के लोकसभा चुनाव जीतने और योगी आदित्यनाथ के उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने से साधुओं की सियासी चाहत भी परवान चढ़ने लगी है. वहीं मध्यप्रदेश में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त संत कंप्यूटर बाबा के बाद एक और संत ने सियासत की राह चुन ली है.

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: कांग्रेस ने जारी की अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, जानिए किस-किस को मिला टिकट

बता दें कि फिलहाल तो कंप्यूटर बाबा शिवराज की परेशानी बढ़ा रहे हैं, ऐसे में अब एक और बाबा शिवराज सरकार की मुसीबत में इजाफा सकते है.पंडोखर सरकार धाम के संचालक गुरुशरण महाराज उर्फ पंडोखर सरकार ने नई पार्टी का ऐलान किया, जिसका नाम सांझी विरासत पार्टी दिया.

गैंगस्टर आनंदपाल की मां चुनाव लड़ने की तैयारी में, कांग्रेस से की टिकिट की मांग

अपनी पार्टी के नाम का ऐलान करते ही पंडोखर सरकार ने कहा है कि वो मध्य प्रदेश की 50 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करेंगे. इस दौरान उन्होंने समान सोच वाले राजनितिक दलों को साथ आने का भी निमंत्रण दिया है. खबरें मिल रहीं है कि पंडोखर सरकार सेवड़ा विधानसभा चुनाव से किस्मत अजमा सकते हैं, दतिया के पंडोखर सरकार धाम के संचालक गुरुशरण महाराज उर्फ पंडोखर सरकार का ग्वालियर-चंबल संभाग में खासा जोर है. सिर्फ यही नहीं उनसे मिलने और उनका आशीर्वाद लेने वालों की भीड़ जमा रहती है, वहीं आम जनता के साथ-साथ कई बड़े नेता भी उनके दरबार में हाजिरी लगाते पाए जाते हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : बीजेपी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची...

ग्रेटर नोएडा में लगा बीजेपी के लिए नो एंट्री का बोर्ड

राजस्थान चुनाव 2018: भाजपा नेता ने विवादित बयान देकर की राजनीति के ध्रुवीकरण की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -