Share:
नशे में धुत्त लड़की ने बीच सड़क मचाया उत्पात, आर्मी की जिप्सी तोड़ी
नशे में धुत्त लड़की ने बीच सड़क मचाया उत्पात, आर्मी की जिप्सी तोड़ी

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर की बीच सड़क पर नशे में धुत एक लड़की ने जमकर बवाल किया. उसे दिल्ली की मॉडल बताया जा रहा है. लड़की बीच रोड पर खड़े होकर आने-जाने वालों को रोकने लगी. देखते-देखते आसपास भीड़ इकठ्ठा होने लगी. इसी बीच एक आर्मी की जिप्सी भी वहां आ गई, लड़की ने उसे भी रोक लिया और उससे टिक कर खड़ी हो गई.

कुछ देर में लड़की जिप्सी में लात मारने लगी, जिससे जिप्सी की हेड लाइट टूट गई, जब जिप्सी से जवान उतरकर आया, तो लड़की ने उसे भी धक्का दे दिया. यह हाई वोल्टेज ड्रामा पड़ाव थाने के पास ही चल रहा था. थाने में कोई महिला पुलिस न होने के कारण कोई लड़की को पकड़ नहीं सका. लोग वीडियो बनाते रहे. कुछ देर में जब महिला थाने से पुलिस आई, तब उसे हिरासत में लिया गया. लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया, जिसमें वह नशे में पाई गई. उसे बचाने के लिए दो महिलाएं थाने पहुंचीं. ये तीनों दिल्ली से आई थीं. हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि ये तीनों महिलाएं दिल्ली से ग्वालियर किसलिए आई थीं.

हंगामा मचाने वाली लड़की ने ब्लैक कलर की स्कर्ट और व्हाइट कलर का टॉप पहन रखा था. इसकी आयु करीब 22-23 साल थी. यह आसपास के होटल से निकल कर ही वह लड़खड़ाते हुए सड़क पर आ गई थी. पड़ाव थाना टीआई विवेक अष्ठाना का कहना है कि सड़क पर बवाल करने वाली लड़की को हिरासत में लिया गया है, उसकी छानबीन की जा रही है कि इतना हंगामा क्यों किया गया और दिल्ली से ग्वालियर किस काम से आई थी. 

केन्या के राष्ट्रपति ने सूखे को घोषित किया राष्ट्रीय आपदा

कर्नाटक ने FDI में देश की अधिकतम हिस्सेदारी को किया आकर्षित

राष्ट्र विरोधी व्याख्यानों से बचने के लिए केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -