Share:
सीहोर में दर्दनाक हादसा, कुँए में डूबने से तीन बच्चियों की मौत
सीहोर में दर्दनाक हादसा, कुँए में डूबने से तीन बच्चियों की मौत

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिले के अंतर्गत आने वाले सोनखेड़ा गांव में 3 बच्चियों की कुँए में डूबने से मौत हो गई है। घर से लगभग 100 फीट की दूरी पर स्थित बिना मुंडेर के कुएं में बच्चियां डूब गईं, जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला है।

बताया जा रहा है कि बिलकिसगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सोनखेड़ा से पुलिस को सूचना मिली कि कुंए में 3 बच्चों के शव तैर रहे हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची। उसके बाद तीनों शव को कुएं से बाहर निकाला। मृतकों की शिनाख्त लक्ष्मी, राधिका और रानिका के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं, जिला प्रशासन की ओर से एडीएम विनोद चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक के परिवार वालों को 4-4 लाख की आर्थिक मदद दी जा रही है।

ASP समीर यादव ने बताया कि सोनखेड़ा से जानकारी मिली थी कि यहां आत्माराम और माधव सिंह दो भाई परिवार के साथ रहते है। इनके खेत पर घर के पीछे इनका निजी कुआं स्थित है, जिसकी मुंडेर नहीं है। बरसात की वजह से कुआँ लबालब भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि बच्चियां यहां किसी काम से आईं थीं। इसी दौरान वह कुएं में डूब गईं। सभी को शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। 

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -