पत्थर मारकर पड़ोसी ने तोड़ दी मुर्गी की टांग, दर्ज हुआ केस
पत्थर मारकर पड़ोसी ने तोड़ दी मुर्गी की टांग, दर्ज हुआ केस
Share:

आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जो बहुत अनोखे होते हैं। अब हाल ही में भी एक अनोखा मामला सामने आया है जिसे बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामल मध्य प्रदेश के खरगोन का है। यहाँ एक मुर्गी को पत्थर मारने के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस मामले को महेश्वर थाना क्षेत्र के काकरिया गांव का बताया जा रहा है। जी दरअसल जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर काकरिया में सुनील औसारी नाम के शख्स की मुर्गी दाना चुगते हुए बगल के ही मुकेश के खेत में पहुंच गई। यहाँ मुर्गी को अपने खेत से भगाने के लिए मुकेश ने उस पर एक पत्थर फेंक दिया। पत्थर लगने से मुर्गी का पैर टूट गया।

बताया जा रहा है कि मुर्गी 6 महीने की है। वहीँ जब सुनील ने इस पर मुकेश से सवाल पूछा कि 'उसने मुर्गी को पत्थर क्यों मारा?' तो यह सुनकर वह उसे गालियां देने लगा और कहने लगा 'तुम्हारी मुर्गी मेरे खेत में नहीं आनी चाहिए।' इस बात से नाराज जो कर सुनील औसारी घायल मुर्गी को लेकर थाने पहुंच गए और मुकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। बताया जा रहा है महेश्वर थाने में सुनील की शिकायत पर मुकेश के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मुर्गी की जांच भी कराई है। बताया जा रहा है पशु चिकित्सालय विभाग के डॉक्टर लोकेंद्र सिंह ने मुर्गी का मेडिकल परीक्षण किया।

इस मामले में मुर्गी का परीक्षण करने के बाद डॉक्टर ने बताया कि, 'पत्थर लगने की वजह से मुर्गी के दाहिने पैर में फ्रैक्चर हो गया है।' यह जानने के बाद थाने के उपनिरीक्षक प्रवीण निकुंभ ने कहा कि, 'वो मुर्गी के मेडिकल रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करेंगे।' दूसरी तरफ इस मामले को लेकर खरगोन के एडिशनल एसपी डॉक्टर नीरज चौरसिया का कहना है कि, 'महेश्वर थाना अंतर्गत काकरिया में सुनील की मुर्गियां पास में ही मुकेश के खेत में चली गई। मुर्गी की एमएलसी (मेडिकल जांच) कराई गई है और संबंधित आरोपी को नोटिस जारी कर दिया गया है।'

दिव्यांका त्रिपाठी से खुश हुए रोहित शेट्टी, बोले- दिव्यांका ने मुझे हैरान किया।।।

असम के एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

महिला की हो गई मौत लेकिन फिर भी डॉक्टर्स बनाते रहे बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -