बिग बॉस के घर से बहार आते ही मधुरिमा तुली ने शेयर किए ये खास फोटो
बिग बॉस के घर से बहार आते ही मधुरिमा तुली ने शेयर किए ये खास फोटो
Share:

बीते हफ्ते टीवी अभिनेत्री मधुरिमा तुली का बिग बॉस 13 का सफर खत्म हो गया है. कम वोट मिलने की वजह से मधुरिमा तुली को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. ऐसे में अब टीवी की ये हसीना अपने काम में व्यस्त हो चुकी है. तभी तो हाल ही में मधुरिमा तुली ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मधुरिमा काफी तरोताजा दिखाई दे रही हैं.रे अपनी खुशी का मजा लेने के लिए मधुरिमा तुली घूमने निकली हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर  की हैं.

बता दें की फोटो क्लिक करवाते समय मधुरिमा तुली ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है. इस आउटफिट में मधुरिमा बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान मधुरिमा तुली ठंडी हवा का मजा लेती नजर आई. वह कभी अपना गाउन लहराती दिखी तो कभी हवा में उछलती नजर आई. मधुरिमा तुली को देखकर साफ पता चल रहा है कि, वह विशाल आदित्य सिंह से अलग होकर काफी खुश हैं. मधुरिमा तुली के चेहरे को देखकर साफ पता चल रहा है कि, वह बिग बॉस से आजाद होकर कितना खुश हैं.

इस दौरान मधुरिमा तुली कैमरे के सामने जमकर पोज देती नजर आई. मधुरिमा तुली यहां पर बड़ी ही प्यारी लग रही हैं. मधुरिमा तुली को देखकर साफ पता चल रहा है कि, अब वह अपनी पुरानी जिंदगी से काफी खुश हैं. कम से कम वहां पर विशाल आदित्य सिंह के साथ लड़ाई तो नहीं करनी पड़ेगी.

विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा

BB13 : बिग बॉस हाउस में हुई 5 खतरनाक लड़ाइयां, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -