माधुरी दीक्षित को उन्ही के डांस में टक्कर दे रही है ये लड़की, आप भी देखिये ये वीडियो
Share:

90 के दशक की फिल्में भी बहुत अच्छी हुआ करती थी और उन फिल्मों के गाने भी. काफी रोमांटिक भी होते हैं और ऐसे होते थे जो आज तक याद हैं हमे. वैसे गाने आज भी अगर सुन लेते हैं तो पैर अपने आप थिरकने लगते हैं और हम नाच उठते हैं. बॉलीवुड का असर हम पर वैसे भी बहुत पड़ता है जैसा बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस डांस करते हैं वैसा ही हम करना चाहते हैं.

वैसे ही आपने बॉलीवुड फिल्म 'राजा' के ‘अखियां मिलाऊ कभी, अखियां चुराऊं’ गाने को तो सुना ही होगा जिसमे माधुरी दीक्षित बहुत ही शानदार और कमाल का डांस करती हैं. उस डांस की  याद आज भी हम सब के ज़हन में है और  ये भी पता है माधुरी ने कैसा डांस किया था. आपको बता दे, इसी गाने का डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की इस गाने पर माधुरी की तरह ही हूबहू डांस कर रही है.

इसे देखकर आपको भी मन जायेंगे कि इसे कहते हैं कॉपी करना. हर स्टेप वही और हर मूव्स वहीँ हैं इस लड़की के. आप देख सकते हैं इस वीडियो में  स्क्रीन के एक हिस्से पर माधुरी का डांस दिख रहा है तो दूसरी तरफ, उसको कॉपी करती हुई ये लड़की नज़र आ रही है. इसका डांस देखकर आप भी देखते ही रह जायेंगे. आइये आपको दिखा देते हैं वायरल हो रहा ये वीडियो.

दिवाली पर हर कोई खेलता है जुआ, देखिये इन ठग्स की ठग लाइफ

Video : कुछ ऐसा होता है हमारे घर की बाई से हमारा Breakup

इन रंग बिरंगी तोतों को देखकर आप भी कहने लगेंगे Wow..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -