वायरल हुआ मदन कौशिक का फर्जी ट्वीट, कही है ये बातें
वायरल हुआ मदन कौशिक का फर्जी ट्वीट, कही है ये बातें
Share:

देहरादून: हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के ट्विटर हैंडल से दिखाया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गया। इसे कौशिक ने पूर्ण रूप से फेक करार दिया है। उनके निर्देश पर पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने देहरादून के सीनियर पुलिस अधीक्षक को शिकायत भेजकर केस में शिकायत दर्ज करने की अपील की।

वही पार्टी ने फेक ट्वीट को कांग्रेस का षड्यंत्र करार दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्वीट में मदन कौशिक के इस्तीफे तथा हार की जिम्मेदारी लेने की बात कही गई है। कौशिक ने इसे षड्यंत्र करार दिया। उन्होंने कहा कि इस केस में उन्होंने संगठन को तुरंत शिकायत दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं। पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने कहा कि उन्होंने देहरादून के सीनियर पुलिस अधीक्षक को इस सिलसिले में शिकायत कर अपराधी के विरुद्ध IT एक्ट की धाराओं में शिकायत दर्ज करने की अपील की है। इस बीच पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने इल्जाम लगाया कि कांग्रेस को चुनाव में हार का अनुमान हो गया है तभी उसके नेता बौखलाहट में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के फर्जी ट्वीट प्रसारित कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

साथ ही चौहान ने कहा कि चुनाव ख़त्म हो गया है किन्तु कांग्रेस चुनावी मोड से बाहर नहीं आ रही है। वह बीजेपी को लेकर गलत संदेश फैलाने की साजिश रच रही है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि प्रदेश अध्यक्ष का फेक ट्वीट वायरल करने के पीछे कांग्रेस का षड्यंत्र है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हार स्पष्ट नजर आ रही है।

राहुल गांधी, स्टालिन की आत्मकथा वन इन वी के पहले भाग का विमोचन करेंगे

केरल बजट: विधानसभा में विपक्ष ने किया हंगामा

'राष्ट्र के लिए नहीं, केवल सत्ता के लिए अकबर से लड़े थे महाराणा प्रताप..', राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -