रिलायंस रिटेल के लाइफ वाटर 4 और वाटर 6 स्मार्टफोन लॉन्च
रिलायंस रिटेल के लाइफ वाटर 4 और वाटर 6 स्मार्टफोन लॉन्च
Share:

हाल ही में रिलायंस रिटेल ने अपने दो नए स्मार्टफोन पेश किये हैं. इसमें अपनी वाटर सीरीज के दो हैंडसेट वाटर 4 और वाटर 6 लॉन्च किए हैं. जिनकी कीमत क्रमशः 7,599 रुपये है और 8,999 रुपये हैं. यह व्हाइट गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा इसका वज़न 136 ग्राम है जबकि वाटर 4 का वज़न 138.5 ग्राम। वाटर 6 का डाइमेंशन 142x70.5x8 मिलीमीटर है.

लाइफ वाटर 4 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और इसके साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद है. सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. लाइफ वाटर 4 में 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 294 पीपीआई है. स्क्रीन पर असाही ड्रैगनट्रेल ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्ववाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम मौजूद है.

लाइफ वाटर 4 और लाइफ वाटर 6 में लगबहग सरे फीचर्स एक ही तरह हे जो प्रोसेसिंग पर वर्क करते हैं. दोनों में सिर्फ इनबिल्ट स्टोरेज, कलर वेरिएंट, वज़न और डाइमेंशन का ही अंतर हैं. इसके अलावा दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलेंगे और डुअल सिम फीचर्स दिया गया हैं. दोनों ही सिम स्लॉट 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करते हैं किन्तु एक समय में एक ही सिम में इसका इस्तेमाल किया जा सकता हैं. लाइफ वाटर 6 के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन लाइफ वाटर 4 में समान रूप से मौजूद हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -