20 आलीशान घर और 700 लक्ज़री गाड़ियों के मालिक हैं पुतिन

आज हम बताने जा रहे हैं रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन के बारे में। इनके बारे में आप शायद जानते ही होंगे। नही भी जानते तो हम बता देते हैं। ये वो हस्ती है जिसने अपने दम पर रूस के रुतबे को बढ़ाया। ये एक सशक्त नेता के रूप में भी जाने जाते हैं। लेकिन आपको बता दे कि इनकी इस बात के साथ साथ इनकी लाइफ स्टाइल भी काफी चर्चे में रहती है। ये फ़ोर्ब्स मैगजीन की टॉप रैंक में भी शामिल रहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार पुतिन के 20 से भी ज्यादा आलीशान घर हैं। पिछले साल उन्होंने यूरोप में भी एक घर खरीदा जो कि 950 मिलियन डॉलर का है। रूस के अलावा मॉस्को, फिनलैंड, यूरोप में भी इनके आलीशान घर हैं। अब ये तो हुई घर की बात ,अब बात करते हैं इनकी गाड़ियों की। अब घर इतने हैं तो गाड़ियां कितनी होंगी ये सोचने वाली बात है। आपको ये भी बता ही देते हैं कि इनके पास 10, 20 या 50 नहीं बल्कि 700 लक्ज़री गाड़ियां हैं।

जी हाँ,एकदम सच है ये। इनके पास गाड़ियों में स्ट्रेच लिमोज़ीन, मर्सिडीज E-क्लास, S-क्लास मॉडल्स, मर्सिडीज़ बेंज S-क्लास, BMW की 5-सीरीज और इसके अलावा भी कई लक्ज़री गाड़ियां हैं। इतना ही नही,इन्हें यॉट्स का भी शौक है। इनके पास करीब 4 लक्ज़री यॉट्स हैं जिनमे से एक इन्हें गिफ्ट में मिला है। इनमे आपको स्पा पुल, वाटर फॉल से लेकर वाइन स्पेस की फैसिलिटीज़ भी हैं। इतने में भी अंत नही है ,पुतिन के पास 15 हेलिकॉप्टर समेत 58 एयरक्राफ्टस भी हैं।

इस रेस्टोरेंट में आपको लजीज खाने के साथ मुफ्त मिलेंगी गालियां

लड़की ने करी क्रूरता की सारी हदे पार, जानवरों को उतारा मौत के घाट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -