अपने फ़ार्ट्स को बेचकर इस महिला ने कमा डाले लाखों रुपए
अपने फ़ार्ट्स को बेचकर इस महिला ने कमा डाले लाखों रुपए
Share:

आजतक आप सभी ने कई चौकाने वाली खबरें पढ़ी और सुनी होंगी। अब आज हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने का बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह मामला अमेरिका का है। यहाँ एक महिला जिसका नाम लश बोटानिका है उन्होंने अपने फ़ार्ट्स को ऑनलाइन बेचकर $25,000 यानी 18 लाख रुपये से अधिक कमा डाले। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच हैं। लश बोटानिका एक YouTuber हैं और हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने फ़ार्ट्स को ऑनलाइन बेचकर $25,000 यानी 18 लाख रुपये से अधिक कमा डाले।

हाल ही में एक मशहूर चैनल को दिए इंटरव्यू में लश ने कहा कि, 'यह सब तब शुरू हुआ जब एक व्यक्ति ने उससे कॉन्टैक्ट किया और उससे एक फार्ट वीडियो बनाने के लिए कहा।' वहीं लश बोटानिका (Lush Botanica) ने एक YouTube वीडियो में खुलासा किया, वह कैमरे के सामने फार्ट करने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन फिर भी कोशिश की। उनके वीडियो को पॉजिटिव रिएक्शन मिले और उसके बाद उनके फार्ट वीडियो के लिए डिमांड होने लगी। लोग इसके लिए उन्हें पैसे देने को भी तैयार थे।

इसी के चलते लश ने एक समय केवल फार्ट वीडियो बनाकर एक दिन में $4,000 कमाये। वैसे अधिक बार फार्ट करना उनके लिए आसान काम नहीं है। लश का कहना है उन्हें पनीर समेत कई डेयरी चीजें खाने की जरूरत पड़ती है। इसी के चलते वह एक फार्ट वीडियो के लिए $175 डॉलर यानी 12,000 रुपये तक चार्ज करती हैं।

यहाँ माता को भोग लगते हैं नूडल्‍स और चॉप्‍सी

आपके पुराने पेट्रोल स्कूटर को 'इलेक्ट्रिक स्कूटर' में बदल देगी ये कंपनी, वो भी बेहद सस्ते में।।।

मानसून में ओडिशा की हालत खराब, सामान्य से 31 फीसद कम हुई बरसात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -