बिहार से चौथा संदिग्ध आतंकी पकड़ाया
बिहार से चौथा संदिग्ध आतंकी पकड़ाया
Share:

लखनऊ : 6 राज्यों की टीम की संयुक्त बड़ी कार्रवाई में देश के तीन अलग-अलग शहरों से तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरी तरफ एसआईटी और एसटीएफ ने बिहार के नरकटियागंज से एक और संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है. इन चारों पर आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का शक है.

इस बारे में यूपी एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत सिंह ने बताया कि अब तक 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ जारी है. उनमें से 4 लोगों के खिलाफ हमारे पास सबूत हैं. यह सभी खुद ही प्रेरित हुए हैं और किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं है. तलाशी में फिलहाल कोई दोषी साबित करने वाला कोई सबूत हाथ नहीं मिला है लेकिन संभवतः यह एक आपराधिक साजिश हो सकती है.

बता दें कि टीमों ने मुंबई, लुधियाना और बिजनौर से तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया. कहा जा रहा है कि यह सभी आतंकी गतिविधियों में लिप्त थे और किसी बड़े संगठन से जुड़े हैं. बता दें कि इसके पूर्व यूपी एटीएस ने 5 राज्यों की टीम के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया.यूपी एटीएस ने बताया कि आतंकी गतिविधियों में शामिल एक समुह की जानकारी मिलने के बाद स्पेशल सेल डीपी, सीआई सेल आंध्र, महाराष्ट्र एटीएस, पंजाब और बिहार पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को पूरा किया.इन तीन के अलावा 6 अन्य संदिग्धों से भी पूछताछ जारी है.

यह भी देखें

बिहार के नेताओं में है वाहनों से बत्तियां हटाने को लेकर आक्रोश

लालू के घर हो रही शहनाई बजाने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -