इन 4 राशियों का चमकने वाला है भाग्य
इन 4 राशियों का चमकने वाला है भाग्य
Share:

शनि की राशि कुंभ में इस समय बुध, सूर्य एवं स्वयं शनि विराजमान हो रखे हैं. जिससे कुंभ राशि में इन तीनों की एकसाथ युति हो रही है. दरअसल, 11 फरवरी को कुंभ में शनि अस्त हुए, तत्पश्चात, 13 फरवरी को सूर्य देव कुंभ में आएं एवं फिर 20 फरवरी को बुध ने भी कुंभ राशि में प्रवेश किया. कुंभ राशि में बुध, सूर्य एवं शनि की ये युति 6 मार्च तक रहेगी क्योंकि उसके बाद 7 मार्च को बुध मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. तो आइए आपको बताते हैं कि कुंभ में बन रही बुध, सूर्य एवं शनि की युति से किन राशियों को लाभ होने जा रहा है. 

सिंह राशि:-
बुध, सूर्य एवं शनि की युति से सिंह वालों की किस्मत चमकने लगेगी. जीवन की सभी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी. सेहत भी अच्छी रहेगी. कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. इस युति से सिंह वालों के जो भी रुके हुए कार्य हैं वो सभी पूरे हो जाएंगे. धन लाभ भी होने जा रहे हैं. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. 

मेष राशि:-
बुध, सूर्य एवं शनि की युति से मेष वालों की स्थिति अच्छी होगी. किसी नए कार्य का आरम्भ करेंगे. जीवन में धन का आगमन होगा. व्यापार में तरक्की प्राप्त होगी. साथ ही व्यापारिक यात्रा का योग भी बन रहा है. 

धनु राशि:-
बुध, सूर्य एवं शनि की युति से धनु वालों के जीवन में खुशियां आएंगी. जितना मेहनत से काम करेंगे उतनी सफलता मिलेगी. ये युति निवेश करने के लिए बहुत अच्छी मानी जा रही है. इस वक़्त धन लाभ भी हो सकता है. 

इन 3 राशियों का शुरू होने वाला है स्वर्णिम काल

सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विश्व में भी विराजमान हैं भगवान शिव के भव्य मंदिर

महाशिवरात्रि से शुरू होने जा रहे है इन राशियों के अच्छे दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -