इन 3 राशियों का शुरू होने वाला है स्वर्णिम काल
इन 3 राशियों का शुरू होने वाला है स्वर्णिम काल
Share:

इस वर्ष होली का त्योहार 25 मार्च को मनाया जाएगा. इससे ठीक 8 दिन पहले यानी 17 मार्च को होलाष्टक आरम्भ हो जाएंगे. शास्त्रों के मुताबिक, होलाष्टक के चलते शुभ व मांगलिक कार्यों की मनाही होती है. इस बार होलाष्टक में एक बड़ा ही दुर्लभ संयोग भी बनने जा रहा है. ज्योतिष गणना के मुताबिक, होलाष्टक के दौरान 18 मार्च को शनि देव स्वराशि कुंभ में उदयवान होंगे. जो कि तीन राशियों के लिए शुभ साबित हो सकता है.

तुला राशि-
तुला राशि के लोगों को धनधान्य की प्राप्ति होगी. समाज में मान सम्मान में बढ़ेगा. जीवन में चल रही परेशानियों का समाधान प्राप्त होगा. शनि के उदयवान होते ही स्वास्थ्य में सुधार आएगा. पुराने रोगों से छुटकारा प्राप्त होगा. माता-पिता या बुजुर्गो की सेहत में सुधार नजर आएगा.

मकर राशि-
आर्थिक मोर्चे पर धन लाभ होगा. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. नौकरीपेशा जातकों का प्रमोशन, इन्क्रीमेंट हो सकता है. घरेलू कलह दूर होंगे. मानसिक पीड़ा एवं शारीरिक परेशानियों से भी मुक्ति प्राप्त होने वाली है. शादी-विवाह के लिए अच्छे प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं. प्रेम संबंधों में मिठास आएगी.

मीन राशि-
नौकरी-व्यापार में चल रही परेशानियां दूर होंगी. किसी पुराने निवेश से लाभ प्राप्त होगा. कहीं से रुका हुआ धन मिल सकता है. छात्रों की एकाग्रता बेहतर होगी. पढ़ाई-लिखाई में बेहतर परिणाम मिलेंगे. नौकरी की तलाश में जुटे लोगों को खुशखबरी प्राप्त हो सकती है.

सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विश्व में भी विराजमान हैं भगवान शिव के भव्य मंदिर

महाशिवरात्रि से शुरू होने जा रहे है इन राशियों के अच्छे दिन

इन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है फरवरी का आखिरी सप्ताह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -