कम दाम और फीचर्स भी है कमाल, आज ही घर ले आएं ये कार
कम दाम और फीचर्स भी है कमाल, आज ही घर ले आएं ये कार
Share:

इंडियन कस्टमर में SUV खरीदने का एक अलग ही क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। बहुत से कस्टमर को SUV में दमदार पावर, फीचर्स के साथ-साथ एक बढ़िया बूट स्पेस की भी आवश्यकता पड़ ही जाती है। देश में कॉम्पैक्ट सेगमेंट वाहन अपने बेहतरीन लुक, टॉप लेवल फीचर्स और बजट की वजह से बहुत लोकप्रिय है। अपने कस्टमर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए अब ऑटोमेकर कंपनियां इसी सेग्मेंट की कई कारों को लॉन्च करने जा रही है। जी हां आज हम आपको कुछ ऐसी SUV's के बारे में बताएंगे जिनका बूट स्पेस अन्य की तुलना में काफी ज़्यादा है, वहीं इनकी कीमत मात्र 10 लाख रुपये है।

Renault Kiger: यदि आप Renault kiger का नया मॉडल लेते हैं तो उसमें आपको 405 लीटर का एक बड़ा बूट स्पेस प्रदान किया जा रहा है, जो अन्य SUV के मध्य इसे काफी पॉपुलर बनाने का काम करता है। फैमिली के साथ लॉन्ग ट्रिप के लिए यह SUV एक बेहतर विकल्प के साथ हो रहा है। इतना ही नहीं एक्स शोरूम मूल्य के बारें में बात की जाए तो यह 5।84 लाख रुपए से प्रारंभ होती है वहीं इसके टॉप मॉडल का मूल्य 10.40 लाख रूपए तक है।

Hyundai Venue: चर्चित कॉम्पैक्ट SUV, Hyundai Vanue को दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई ने लॉन्च कर दिया है। Venue में आपको तमाम सुविधाओं के साथ-साथ एक बेहतरीन 350 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जा रहा है। Vanue की कीमत 7.11 लाख रुपए से शुरू  होकर 11।84 लाख रुपए तक जा सकता है।

अब तक की टॉप लिस्ट में शामिल है ये कार, लुक और फीचर्स के दीवाने हुए लोग

भारत की इन कारों के फीचर्स है दमदार

10 लाख से भी कम में मिल रही है ये कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -