प्यार बना मिसाल, पत्नी के मौत के बाद पति ने भी त्यागी दुनिया
प्यार बना मिसाल, पत्नी के मौत के बाद पति ने भी त्यागी दुनिया
Share:

एक साथ जीने-मरने की कसमें तो दुनिया बहुत से कपल खाते हैं, परन्तु निभा पाना बहुत ही मुश्किल आ काम हैं. लेकिन एक ऐसी खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिससे आप सुन कर चौक जायेंगे यह खबर यूएई जहा एक बुजुर्ग व्यकित की मौत पत्नी के देहांत के ठीक 13 घंटे पश्चात् हो गई जी हां यह खबर सुन कर आप सोच में पड़ सकते हैं लेकिन यह खबर बिलकुल सही हैं. यहाँ एक 107 वर्षीय गाजी अली अपनी पत्नी के साथ रस अल खैमाह में घालिलाह नाम की जगह पर रहते थे.

दोनों ने 65 साल पहले एक दूसरे का हाथ थामा था और मोत भी दोनों की साथ ही में हुई हैं. कहा जाता हैं की शादी में हम साथ मरने और जीने की कसम कहते हैं परन्तु इन कपल की खबर सुनने के बाद यह प्रतीत हो रहा हैं की यह वादा इन्होने पूरा कर दिया. और दोनों के देहांत के पश्चात् उनके रिश्तेदारों ने कहा कि वे काफी बूढ़े हो चुके थे और काफी बीमार भी रहते थे और दोनों का रिश्ता इतना गहरा और प्यारा था कि इस उम्र में भी वे एक दूसरे की देखभाल करते थे.

यदि बात की जाये दोनों की गाजी अली के परपोते मोहम्मद अल शेही ने कहा कि उनके दादाजी की तबीयत काफी खराब रहती थी. इस उम्र में अपनी पत्नी की मौत का दर्द वे बर्दाश्त नहीं कर पाए और उसी दिन लगभग 4 बजे उनकी भी मौत हो गई . अबेद अल मरजौकी ने यह जानकारी दी कि दोनों बुजुर्गों को रस अल खैमाह स्थित एक कब्रिस्तान में दफनाया गया है. दोनों बुजुर्गों के शवों को एक ही कब्र में रखा गया है. हर कपल की यह खाव्हिश होती हैं की वे साथ जिये और साथ मरे लेकिन पूरी होना बहुत ही काम लोगों की नसीब होता हैं.

तुर्की ने अपना खूंखार सैन्य बल मैदान में उतारा, सीरियाई सैनिकों से हो सकती है टक्कर

इस कपल ने लोगो की अंतिम इच्छा को पूरा करने का उठाया बेड़ा

इस प्रधानमंत्री की पत्नी पर भ्रष्टाचार का मुकदमा शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -