कार्ली रेड को क्यों मारने दौड़ी टॉमी ली
कार्ली रेड को क्यों मारने दौड़ी टॉमी ली
Share:

लव एंड हिप हॉप: अटलांटा में पहले से ही इतने सारे मजेदार स्टोरीलाइन चल रहे हैं और एक और मजेदार वाकया तब आ गया जब हालिया एपिसोड में एक क्लब में 32 वर्षीय टॉमी ली और कार्ली रेड हार्ड के बीच लड़ाई होने लगी जिसे सुरक्षाकर्मियों द्वारा छुड़ाया जाना जरूरी हो गया था. रिपोर्टों के मुताबिक, टॉमी और शो में नयी नयी आयी लवली मिमी ने ब्लू आइवरी क्लब के अंदर कार्ली पर हमला करने की कोशिश की क्योंकि 38 वर्षीय कार्ली इन दोनों को मियामी की जोकर कहकर अपमानित कर रही थी। इसके बाद इनके बीच में जो कुछ भी हुआ यह तो आप इस शो के अगले एपिसोड में देख ही लेंगे क्योंकि उस समय वहां पर शो को शूट करने वाले कैमरे भी मौजूद थे.

उस समय किसी के द्वारा लिए गए एक वीडियो में टॉमी को एक सफ़ेद फर कोट और पेंट पहने हुए देखा गया और उन्हें स्टेज पर सुरक्षाकर्मी लड़ाई करने से रोक रहे थे लेकिन टॉमी लड़े बिना वहाँ से जाना ही नहीं चाहती थी. जब इस दो बच्चों की मान को रोकने की कोशिश की गयी तो उन्होंने लात और घुसे तक चलाना चालु कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक़ सुरक्षाकर्मियों ने टॉमी द्वारा कार्ली को नुक्सान पहुंचाने से पहले ही काबू में कर लिया था.

ऐसा लगता है कि टॉमी को अपने गुस्से पर काबू रखने की शख्त जरुरत है क्योंकि अपनी कास्ट मेंबर जोसलिन हेर्नांडिज़ को आतंकी धमकियां देने के कारण वो जेल में भी जा चुकी हैं.

गर्ल फाइट के बीच में आने को लेकर डीजे सेल्फ ने मांगी माफ़ी

फिर से तारा का दिल जीतने में लगे है पीटर ग़ंज़

..जब बिना ब्रा पहने सड़क पर कोहराम मचाते नजर आई किम कर्दाशियन, देखें तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -