ढाई साल के बच्चे के साथ हुई हैवानियत के बारे में जानकार दंग रह जायेगें
ढाई साल के बच्चे के साथ हुई हैवानियत के बारे में जानकार दंग रह जायेगें
Share:

मेरठ : एक ढाई साल का बच्चा जिसे दुनिया के बारे में कोई खबर भी न थी उसे ऐसी मौत मिलेगी उसने और उसके परिवार वालो ने कभी सोचा भी न होगा. यूपी के मेरठ में एक ढाई साल के बच्चे को अगवा कर उसका रेप किया गया और बाद में उसके मुंह में मिट्टी भरकर उसका गला दबाकर उसे सदा के लिए मौत की नींद में सुला दिया गया.

मेरठ के इमलियान थाना क्षेत्र में रहने वाले सरताज का छोटा बेटा शादान बुधवार दोपहर को अचानक लापता हो गया बहुत खोजने के बाद भी जब उसका कही पता न चला तो परिवार वालो ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई. गुरुवार की शाम को परिवार वालो को पता चला कि किसी बच्चे का शव मेघराजपुर के जंगल में मिला हैं खबर सुनते ही सारे परिवार वाले जंगल पहुंचे और शव कि शिनाख्त शादान के रूप में की. इधर शादान की मौत की खबर मिलते ही घरवालो में कोहराम मच गया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टि में ऐसा लग रहा हैं की बच्चे के साथ दुष्कर्म करके उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई हैं. पुलिस ने बताया की जब हम मौके पर पहुंचे तो शव खेत में पड़ा हुआ था. बच्चे की कपड़े अस्त-व्यस्त थे तथा उसके मुंह में मिट्टी भरी हुई थी शायद उसकी आवाज बंद करने के लिए मिट्टी भरी गई थी. और बाकि स्थिति तो रिपोर्ट आने पर साफ़ होगी. पुलिस शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. पुलिस ने सरताज के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पाया की एक व्यक्ति शादान को गोद में लेकर जा रहा था. पुलिस ने  सीसीटीवी के आधार पर संदिग्ध की तलाश शुरू कर दी गई है.

सुनसान सड़क पर कार में तांडव करती हवस, फिर एक और दामिनी हुई शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -