अब हनुमान जी हटाएँगे अतिक्रमण
अब हनुमान जी हटाएँगे अतिक्रमण
Share:

भिंड : मध्यप्रदेश के भिंड शहर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। मामले के अनुसार नगर पालिका ने शहर में अतिक्रमण करके बनाए गए एक हनुमान मंदिर को हटाने के लिए सीधे हनुमानजी को ही नोटिस भेजा है।ये नोटिस शुक्रवार को दिया गया है। इसमे लिखा है कि अगर हनुमान जी द्वारा कब्जा नही हटाया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नोटिस भिंड में किला रोड बजरिया स्थित हनुमान मंदिर पर चिपकाया गया। यह नोटिस मंदिर के प्रबंधकों या पुजारियों के नाम न होकर सीधे हनुमानजी के नाम पर है।

इस नोटिस में 7 दिन का अल्टीमेट देते हुए कहा है कि एक सप्ताह के भीतर स्वयं मंदिर हटाकर उसका मलबा सार्वजनिक स्थान से हटवा दें अन्यथा समय सीमा समाप्ति के बाद आपका अवैध कब्जा हटा दिया जाएगा और मलबा सफाई शुल्क भी लिया जाएगा। मंदिरों में पुजारियों, संचालकों, ट्रस्ट को नोटिस न देते हुए भगवानों को सीधे नोटिस देने से यहां के भक्त काफी हैरान हैं। इस मंदिर पर करीब तीन सालों से अतिक्रमण का मामला चल रहा है।

यह मामला हाईकोर्ट में भी लंबित है। शहर के लोगों को इस के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने नगर पालिका के प्रशासक से शिकायत की। तो उनका कहना था कि नोटिस गलती से जारी हुआ है। मैंने नोटिस जारी करने वाले बाबू से कहा है कि वो जाकर भगवान से माफी मांगे। मंदिर पर जो नोटिस चिपकाया गया है उसे जल्द ही हटा लिया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -