मंत्री की बहन के साथ लूट
मंत्री की बहन के साथ लूट
Share:

बिहार में चोरी की बढ़ती वारदातों से आम जनता परेशान है, वही नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में सहयोगी और संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार की बहन भी इन वारदातों से नहीं बच सकी.जानकारी के मुताबिक मंत्री की बहन सविता देवी नालंदा के दीपणगर थाना भरावपड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया के 50 हजार रुपये निकाल कर लौट रही है तभी बाइक सवार दो अपराधी पर्स लेकर फरार हो गए. सविता देवी रिटायर स्वास्थकर्मी हैं और बैंक के रुपये निकाल कर वापस घर लौट रही है.

तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने पहले उनके ऊपर पाउडर फेंक दिया लिहाजा उनका शरीर खुजलाने लगा और मौका पाते ही बाइक सवार दो अपराधी रुपये लेकर फरार हो गए. नालंदा पुलिस घटना की पुष्टि कर रही है लेकिन पीड़िता के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर रही है. सविता देवी भी फिलहाल मीडिया से बात करने से मना कर रही है.

स्थानीय लोग भी घटना की पुष्टि कर रहे हैं. गौरतलब है कि संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार की बहन सविता देवी रिटायर स्वास्थकर्मी हैजिन्होंने फ़िलहाल अपने साथ हुई इस वारदात को ज्यादा तूल देने से मन करते हुए मिडिया से दुरी बना रखी है, वही पुलिस अपने स्तर से घटना की जांच कर रही है. 

 

चोरी के माल के विवाद में पकड़ाए दो चोर

लातेहार की घटना, हत्या के बाद आत्महत्या


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -