टीम इंडिया की हार पर कप्तान धोनी ने दी सफाई ?
टीम इंडिया की हार पर कप्तान धोनी ने दी सफाई ?
Share:

वर्ल्ड टी20 में वेस्टइंडीज से मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि टॉस हारना उनके लिए नुक़सानदेह साबित हुआ. मैच ख़त्म होने के बाद धोनी ने कहा, मैं जानता था कि टॉस हारना ख़तरनाक साबित हो सकता है. दूसरी पारी में ओस का असर होने लगता है.

और हमारे स्पिनर गीली गेंद से अच्छी गेंदबाज़ी नहीं कर पाते हैं. लेकिन उन दो नो बॉल को छोड़कर मुझे अपने गेंदबाज़ों से कोई निराशा नहीं. धोनी ने आगे कहा कि टी-20 एक सख़्त फॉर्मेट है, इसमें कई मैच ऐसे होंगे जिनका फ़ैसला बहुत ही कम अंतर से होगा. आईपीएल में भी हम ऐसे कई मैच देखते हैं जो आख़िर-आख़िर तक चलता है.

वही दूसरी और धमाकेदार जीत दर्ज़ करने वाली वेस्टइंडीज टीम के कप्तान डेरेन सैमी ने कहा कि उनके पास कई मैच विनर हैं. उनका कहना था, टूर्नामेंट शुरु होने से पहले ही मैंने कहा था कि क्रिस गेल हमारे सबसे बेहतरनी टी-20 खिलाड़ी हैं लेकिन हमलोगों के पास 15 मैच विनर हैं. आज चार्ल्स, सिमंस और रसेल ने एक बहुत ही बेहतरीन भारतीय टीम के ख़िलाफ़ अपनी ज़िम्मेदारी निभाई. सैमी ने आगे कहा, मैं जानता था कि ये विकेट 200 रन वाली है. मैच के बीच में ही मैंने अपनी टीम से कह दिया था कि इंडिया ने 10 रन कम बनाए हैं.

सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर जीत दिलाने वाले सिमंस ने कहा कि अफ़ग़ानिस्तान से हार के बाद उन्हें बुलाया गया था जिसके कारण वो दबाव में थे. सिमंस ने कहा, मैं यहां एक ख़ास कारण से आया था, मुझे आज अच्छा प्रदर्शन करना था और मैंने किया. तेज़ आउटफ़ील्ड से भी हमें मदद मिली. एक मुश्किल हालात में मैं इसे अपनी बेहतरीन पारियों में शामिल करुंगा. हमलोगों के पास जिस तरह के हिटर हैं, टीम को यक़ीन था कि हमलोग इसको चेज़ कर सकते हैं. मुझे तीन जीवनदान मिले और हालात मेरे साथ होते चले गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -