दिखे ऑफिस पार्टी में सबसे
दिखे ऑफिस पार्टी में सबसे
Share:

हर लेडी चाहती है कि वो खूबसूरत दिखे. लेकिन अगर बात आॅफिस पार्टी की हो तो इसमे काफी सोचना पड़ जाता है, कि ऐसा क्या पहना जाए जो खूबसूरत होने के साथ-साथ एलीगेंट दिखे. बहुत सी लेडीज ये डिसाइड नहीं कर पाती हैं कि उन्हें क्या पहनना है. वो इसी उधेड़बुन में रहती है कि ये अच्छा रहेगा या नहीं.

आज हम आपकी इसी परेशानी को दूर करने के कुछ टिप्स बता रहें है जिसे आप चाहे तो ट्राई कर सकती हैं...

1-आप रोज आॅफिस में वेस्टर्न ड्रेस पहनती हैं. लेकिन अगर आप आॅफिस की पार्टी शरीक होने जा रही हैं तो आप इंडियन वियर का चुनाव कीजिए. इंडियन वियर में आप साड़ी या सूट भी पहन सकती हैं. जो आपको बेहद सुंदर लुक देगा. 

2-कोई भी ड्रेस सलेक्ट करने से पहले आप अपने ऑफिस के एनवार्यमेंट व कल्चर का ध्यान अवश्य रखें. अगर आपके ऑफिस का माहौल थोड़ा कंसव्रेटिव है तो आपको कपड़ों का चयन बहुत ध्यान से करना होगा, वहीं अगर आप किसी क्रिएटिव फील्ड से जुड़ी हैं और आपके ऑफिस का माहौल ओपन है तो आप अपने लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं.

3-ऑफिस की हर पार्टी एक जैसी नहीं होती. कभी बिजनेस डिनर पार्टी तो कभी वर्क हॉलिडे पार्टी, हर ओकेजन के लिए ड्रेसअप भी अलग होता है. जहां डिनर पार्टी के लिए आप टॉप विद ब्लेजर और पैंट पहन सकती हैं. डिनर पार्टी में आपका फॉर्मल लुक होना आवश्यक है.

4-ध्यान रखें आॅफिस पार्टी में ज्याद हैवी ज्वैलरी बिल्कुल न पहने. अगर आप अपने लुक को एन्हॉन्स करना चाहती हैं तो इसके लिए ज्वैलरी का सही चुनाव बेहद आवश्यक है. पार्टी में बेहतर होगा कि आप लाइटवेट व स्टेटमेंट नेकपीस ही पहनें. आप पर्ल भी ट्राई कर सकती हैं.

साडी का चुनाव करते वक़्त इन बातो का रखे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -