ब्रिस्बेन हार के बाद धोनी की दहाड़...
ब्रिस्बेन हार के बाद धोनी की दहाड़...
Share:

ब्रिस्बेन: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक जिस प्रकार से भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया की टीम से पहली हार मिली थी व उसके बाद अब भारतीय टीम ब्रिस्बेन में भी अपना दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया से हार गई है. तथा इस मैच के समाप्त होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर नाराजगी नहीं छुपा पाए। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बयान में दोहराया कि हमारी टीम के द्वारा इस प्रकार की गेंदबाजी के रहते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 300 रन का स्कोर भी पर्याप्त नहीं है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बयान में आगे कहा कि हमें बल्लेबाजों पर दबाव बनाने के लिये और रन बनाने की आवश्यकता है. इस दौरान धोनी ने इस बात पर संतोष भी व्यक्त किया की हमने दोनों ही मैचों में तीन सौ रनों से ऊपर का टारगेट ऑस्ट्रेलिया टीम को दिया. धोनी ने कहा कि अगर हमारे गेंदबाजों के प्रदर्शन को देखें तो हमें 330 से अधिक रन बनाने होंगे।' भारत के आठ विकेट पर 308 रन के जवाब में आस्ट्रेलिया ने अपने सिर्फ 3 विकेट को गंवाकर 1 ओवर बाकी रहते जीत हासिल कर ली.

इस दूसरे मैच में भारतीय बॉलरों ने 12 वाइड गेंदें फेंकी। धोनी ने कहा, 'अधिकांश वाइड गेंदें स्विंग के कारण नहीं थीं. धोनी ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने जब हमें दबाव बनाना चाहिये था, तब हमने वाइड गेंदें डालीं। स्पिनरों ने फिर भी बेहतर प्रदर्शन किया. आगे कहा कि हमारी टीम का मनोबल इस हार से बिलकुल भी टुटा नही है, तथा  हमे कुछ और अच्छे शॉट खेलंगे होंगे. 
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -