दिखना है हेंडसम तो ट्राई करिए पोलो टी-शर्ट
दिखना है हेंडसम तो ट्राई करिए पोलो टी-शर्ट
Share:

गर्मियों के दिनों में हर पुरूष को अपनी वार्डरोब में पोलो टी-शर्ट को रखना बेहद पसंद होता है। पोलो टी शर्ट काफी आरामदायक होती हैं। ये काफी क्‍लासी और सोफेस्टिीकेडेट होती हैं जिन्‍हे सिर्फ एक क्‍लास के ही लोग पसंद करते हैं। पोलो टी शर्ट को चाहें तो फॉर्मल कपड़ों में पहने या फिर किसी खास इवेंट में। इस टी शर्ट का इज़ाद तब हुआ था, जब पोलो खेलने वाले खिलाडियों को एक विशेष ड्रेस पहनकर खेलना होता था। धीरे-धीरे ये शौक बन गया है और प्राईवेट पोलो ग्राउंड पर भी लोग इसे पहन कर खेलना पसंद करने लगे।

अब इन्‍हे सिर्फ ग्राउंड पर पहनने की जरूरत नहीं है, आप किसी भी मौके पर इसे पहन सकते हैं सिवाय फॉर्मल मीटिंग के। अगर आपको अपनी वॉर्डरोब में किसी टी-शर्ट को रखना है तो ब्‍लैक कलर की टी शर्ट सबसे बेस्‍ट होती है। यह सभी कलर के पैंट या जींस के चलती है और इम्‍प्रेसिव भी लगती है। आप चाहें तो सफेद पोलो टी शर्ट भी ले सकते हैं। इसे ऑफिस या बाहर भी आराम से पहना जा सकता है। जरूरी नहीं कि आप पोलो टी शर्ट को पैंट या जींस के साथ ही पहनें, आप शॉर्ट्स के साथ भी इसे पहन सकते हैं।

किसी भी कंट्रास्‍ट कलर के पैंट के साथ यह फबता है। पोलो टी शर्ट में धारीदार यानी स्‍ट्रिप टी शर्ट भी आती हैं, जो अधेड़ उम्र के पुरूषों पर बहुत फबती हैं। इससे लम्‍बाई ज्‍यादा लगती है और उम्र थोड़ी कम लगती है। अब आप अगली बार जब भी पोलो टी शर्ट खरीदें तो उपरोक्‍त सभी बातों का ध्‍यान रखें और गर्मियों या बंसत के मौसम में कूल-कूल लुक में दिखें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -