फिट दिखने के लिए कराई सर्जरी और फट गया पेट

फिट दिखने के लिए कराई सर्जरी और फट गया पेट

लड़कियां अपने आप को खूबसूरत बनाने के लिए कई जतन करती है, लेकिन कई बार ये उन्हें भारी भी पड़ जाता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ 42 साल की डॉन मूर के साथ. दरअसल डॉन मूर थोड़ी मोटी थी, इसलिए वें अपने आप को फिट रखना चाहती थी. इसके लिए उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई फिर बाद में टमी टक भी करवाया. बता दे कि टमी टक पेट की ऐसी सर्जरी होती है जिसके जरिये पुरूष और महिलाऐं अपने बड़े हुए पेट को कम करवाते है. ये लिपोसकशन नहीं होता है. इसमें पेट की चर्बी का फ्लैट कर पेडू की तरफ दबा दिया जाता है.

टमी टक करवाने के बाद सब कुछ ठीक था, लेकिन इस बीच डॉन मूर को शिकायत थी कि उनके ब्रेस्ट इंप्लांट ठीक से नहीं किए गए थे. ऐसे में वें वापस पोलैंड जाकर अपने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाने वाली थी, लेकिन इस बीच उनका टमी टक में इंफेक्‍शन हो गया. इंफेक्‍शन के कारण उनका पेट फट गया.

खास बात यह है कि यह सब डॉन मूर के साथ जिस दिन हुआ उसी दिन उनकी शादी थी. इसके बाद डॉन मूर की हालत इतनी ख़राब हो गई कि उन्हें फटाफट ब्रिटेन ले जाना पड़ा. आज कल डॉन मूर कोलोस्टोमी बैग पहने हुए हैं. हालाँकि डॉन मूर के लिए राहत की बाद यह है कि उनके नए नवेले पति इस मुश्किल घड़ी में भी उनके साथ हैं.

?