मारुती सुजुकी का शोरूम देख आप भी कहोगे, ये किसी जन्नत से कम नहीं
मारुती सुजुकी का शोरूम देख आप भी कहोगे, ये किसी जन्नत से कम नहीं
Share:

मारुती सुजुकी कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आयी है मारुती सुजुकी ने देश भर में अपने जगह-जगह शो रूम खोलने की घोषणा की है. इस घोषणा के तहत अपने खुदरा नेटवर्क की रिब्रांडिंग करते हुए अपने शोरूमों को मारुति सुजुकी एरिना में बदलेगी। यह कदम कंपनी ने डिजिटल इंडिया और लगभग हर समय ऑनलाइन रहने वाले आधुनिक ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए उठाया है। यही कारण है की उसके नए मारुती सुजुकी एरिना शोरूम जंहा पूरी तरह डिजिटल कनेक्टेड होंगे वंही उनमे ओनर्स लांज जैसी आधुनिक व आरामदायी सुविधाए भी उपलब्ध होंगी.
 
कम्पनी ने अगले साल मार्च 2018 तक लगभग 80 मारुति सुजुकी एरिना स्थापित करेगी। मारुति सजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक व सीईओ केनिचि अयुकावा ने बताया कि यह काम चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा और अगले तीन से पांच साल में कंपनी का पूरा खुदरा नेटवर्क यानी सारे शोरूमों का कायापलट हो जाएगा। इस समय देश के 1683 शहरों में कंपनी के 2050 शोरूम हैं। कंपनी हर मिनट नौ कार बेच रही है और उसका हर दिन 1.26 लाख ग्राहकों से वास्ता रहता है.
 
आयुकावा ने कहा की कम्पनी 2020 तक सालाना 20 लाख वाहनों की बिक्री का लक्ष्य हासिल करने की दिशा में आगे बढ़ रही है और मारुती सुजुकी ऐरेना इसमें अहम योगदान देगा मारुती सुजुकी ऐरेना के साथ ही कम्पनी के अब चार खुदरा चैनल हो गए है ऐरेना के अलावा नक्सा, कर्मशियल और तूवेल्यु के जरिये उपभोक्ता की जरुरतो को पूरा किया जाएगा.

लग्जरी कारें हुई 3 लाख रूपए तक महंगी

भारत में शानदार लुक के साथ लांच होने जा रही है New Range Rover Velar SUV जानें क्या है इसमें खास

स्कोडा ने लांच किया ऑक्टेविया आरएस मॉडल

जानिए गाड़ी में ट्यूबलेस टायर लगाने के फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -