लम्बे समय तक पहने तो परेशान करेंगे ये कपड़े
लम्बे समय तक पहने तो परेशान करेंगे ये कपड़े
Share:

घर से निकलते समय हेयर स्टाइल, मेकअप और ऑउटफिट्स परफेक्ट होने के साथ-साथ आरामदायक होना भी जरुरी है. लेकिन कई बार लेटेस्ट फैशन की होड़ में लड़कियां कुछ ऐसे ऑउटफिट्स भी वियर कर लेती है जो लम्बे समय तक पहने रखने से परेशानी भी हो सकती है.

जंप सूट -: जंप सूट गर्मियों में बहुत अच्छे लगते है लेकिन इन्हे थोड़े समय के लिए पहना जाए तो अच्छा है. घर से बाहर 7-8 घंटे बीता रहे है तो बाथरूम जाने में दिक्कत आ सकती है. शॉपिंग के लिए जाते समय कपड़े ट्राई करते समय वन पीस को बदलने में बहुत समय लगता है. बार-बार ऐसा करने से मूड भी ख़राब होता है.

डांगरी -: खूबसूरत और स्टाइलिश होने के साथ-साथ डांगरी लड़कियों की पसंदीदा ऑउटफिट भी है. डांगरी पहन कर किसी पिकनिक या ट्रिप पर जा रही है तो बाथरूम जाने में आपको परेशानी हो सकती है. इसके लिए आप जींस और स्कर्ट भी पहन सकते है.

चूड़ीदार पजामा -: ट्रैडिशनल लुक के लिए पजामी सूट वैस्ट ऑप्शन है. चूड़ीदार पजामी स्टाइल हर समय ट्रैंडमें रहते है.ये नीचे से टाइट होती है और लगातार 6-7 घंटे पहने रखने से उठने-बैठने में भी परेशानी होती है. पार्टी में या 2-3 घंटे के फंक्शन में पहनने के लिए तो ठीक है लेकिन ज्यादा देर के लिए आप चूड़ीदार की जगह लैगिंग्स भी वियर कर सकती है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -